Home India News आंध्र में सीएम जगन के सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक...

आंध्र में सीएम जगन के सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक से खुद को बताया खतरा


सत्तारूढ़ पार्टी YSR कांग्रेस के सांसद ने बताया जान का खतरा (फाइल फोटो)

सांसद (MP) ने आरोप लगाया,‘एक विधायक ने मुझे भद्दी गालियां दीं और जान से मारने की धमकी दी. वाईएसआरसी के कार्यकर्ता भी पिछले कुछ दिनों से धमकियां दे रहे हैं.

अमरावती. हाल ही में कुछ मुद्दों पर आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) की जगनमोहन रेड्डी सरकार (Jaganmohan Reddy Government) को निशाना बनाने वाले सत्तारूढ़ दल वाईएसआर कांग्रेस के ही एक सांसद ने रविवार को अपनी ही पार्टी के विधायकों एवं कार्यकर्ताओं से अपनी जान पर खतरा होने का आरोप लगाया. उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है. नरसापुरम के रघुराम कृष्णम राजू ने कहा कि उन्होंने उपयुक्त सुरक्षा की मांग की क्योंकि आंध्र पुलिस उनकी शिकायत पर कार्रवाई करने में विफल रही है.

सांसद ने आरोप लगाया,‘एक विधायक ने मुझे भद्दी गालियां दीं और जान से मारने की धमकी दी. वाईएसआरसी के कार्यकर्ता भी पिछले कुछ दिनों से धमकियां दे रहे हैं. जब स्थानीय पुलिस ने उन लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की तब मैंने लोकसभा अध्यक्ष से सुरक्षा मांगी.’ राजू के आरोप पर वाईएसआर कांग्रेस के नेता टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो सके.

सांसद ने खुद की सरकार पर उठाए थे सवाल

तिरूमाला तिरुपति देवस्थानम की संपत्तियों की प्रस्तावित बिक्री, बालू की बिक्री आदि मुद्दों पर राजू ने पिछले कुछ दिनों से सरकार को निशाने पर ले रखा था. राजू ने कहा कि जब उन्होंने इन मुद्दों पर बात करने के लिए समय मांगा तब मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने उनकी नहीं सुनी. तब उन्होंने अपनी शिकायत सार्वजनिक रूप से जाहिर की.


First published: June 21, 2020, 11:49 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments