Home Sports News इस टेस्ट टीम में नहीं मिली विराट कोहली और स्टीव स्मिथ को...

इस टेस्ट टीम में नहीं मिली विराट कोहली और स्टीव स्मिथ को जगह, चुने गए ये 11 खिलाड़ी!


विराट कोहली और स्मिथ को नहीं मिली इस टेस्ट टीम में जगह!

लॉकडाउन के दौरान एक और खिलाड़ी ने अपनी बेस्ट टेस्ट टीम का ऐलान किया है, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) जैसे दिग्गज बल्लेबाज ही नहीं हैं

नई दिल्ली. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और विराट कोहली (Virat Kohli)…मौजूदा समय के इन दो बल्लेबाजों ने अबतक अपने करियर में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उसे देखकर कोई भी खिलाड़ी अपनी बेस्ट टेस्ट टीम में इन दो दिग्गजों को जरूर जगह देगा, लेकिन लेग स्पिनर पीयूष चावला ने ऐसा नहीं किया है. उन्होंने मंगलवार को अपनी टेस्ट टीम का ऐलान किया और सभी को हैरान करते हुए उन्होंने विराट और स्मिथ दोनों को अपनी टेस्ट प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया.

सहवाग-हेडन को बनाया ओपनर
पीयूष चावला (Piyush Chawala) ने मैथ्यू हेडन और पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को अपनी टेस्ट टीम का ओपनर चुना है. तीसरे नंबर पर उन्होंने रिकी पॉन्टिंग को रखा है, वहीं सचिन तेंदुलकर चौथे नंबर पर हैं. चावला ने अपने मिडिल ऑर्डर को और मजबूत किया है ब्रायन लारा को नंबर 5 पर जगह देकर. इसके बाद उन्होंने अपनी टीम का विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट को बनाया है. पीयूष चावला ने अपनी टेस्ट टीम में कपिल देव को ऑलराउंडर चुना है. जबकि जैक्स कैलिस को उन्होंने 12वां खिलाड़ी बनाया है.

चावला की टेस्ट टीम का गेंदबाजी लाइनअपपीयूष चावला (Piyush Chawala) ने गेंदबाजी विभाग में दो महान स्पिनर्स मुथैया मुरलीधरन और शेन वॉर्न को जगह दी है. इसके अलावा उन्होंने तेज गेंदबाज के तौर पर कर्टली एंब्रोस और वसीम अकरम को अपनी टीम में जगह दी है. मौजूदा दौर का कोई गेंदबाज पीयूष चावला की बेस्ट टेस्ट टीम में जगह नहीं बना सका.

3 खिलाड़ियों को हुआ कोरोना वायरस, न्यूजीलैंड ने स्थगित किया बांग्लादेश का दौरा

रवि शास्त्री ने पूरा किया जसप्रीत बुमराह का सपना, गेंदबाजी कोच भरत अरुण का बड़ा खुलासा

पीयूष चावला की ऑल टाइम टेस्ट इलेवन: वीरेंद्र सहवाग, मैथ्यू हेडन, रिकी पॉन्टिंग, सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, एडम गिलक्रिस्ट (विकेटकीपर), कपिल देव, शेन वॉर्न, मुथैया मुरलीधरन, कर्टली एंब्रोस और वसीम अकरम

पीयूष चावला का करियर
बता दें पीयूष चावला (Piyush Chawala) ने भारत के लिए 25 वनडे में 32 विकेट हासिल किये हैं. साथ ही उन्होंने 3 टेस्ट मैचों में 7 विकेट झटके हैं और टी20 में उनके नाम 4 विकेट हैं. पीयूष चावला ने फर्स्ट क्लास करियर में कुल 445 विकेट लिये हैं. लिस्ट ए में उनके नाम 225 विकेट हैं. टी20 में भी वो 251 विकेट झटक चुके हैं.


First published: June 24, 2020, 6:56 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments