Home India News कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी और उनकी पत्‍नी कोरोना वायरस से संक्रमित...

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी और उनकी पत्‍नी कोरोना वायरस से संक्रमित मिले


अभिषेक मनु सिंघवी को कोरोना संक्रमण.

सूत्रों के मुताबिक अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek manu singhvi) को हल्का बुखार था. जांच होने पर उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई हैं.

नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं जाने माने वकील अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek manu singhvi) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं और वह फिलहाल अपने घर पर पृथक-वास में हैं. सिंघवी से जुड़े सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. सूत्रों के मुताबिक सिंघवी को हल्का बुखार था. जांच होने पर उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई हैं. जांच में उनकी पत्नी भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं.

सिंघवी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उनके पुत्र, परिवार के अन्य सदस्यों और साथ काम करने वाले कर्मचारियों की जांच की जा रही है. वह कांग्रेस के दूसरे ऐसे नेता हैं जो कोरोना से संक्रमित हुए हैं. इससे पहले कांग्रेस नेता संजय झा भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. वह कांग्रेस के दूसरे ऐसे नेता हैं जो कोरोना से संक्रमित हुए हैं. इससे पहले कांग्रेस नेता संजय झा भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे.

बता दें कि इससे पहले मई में संजय झा कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी. संजय झा की ओर से ट्वीट कर लिखा गया था कि वो कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं पाए गए थे, ऐसे में वह अगले 10 से 12 दिनों तक होम क्वारनटीन में ही रहेंगे.


First published: June 26, 2020, 7:42 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

IPL LIVE UPDATES: महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की रेस से हुई बाहर

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और...

28 अक्टूबर से चलेगी स्पेशल शताब्दी एक्सप्रेस, यहां जानिए रूट से लेकर टिकट तक

यह ट्रेन यात्रा के दौरान दोनों दिशाओं में गांधीधाम बीजी, सामाख्‍याली बीजी, भीलडी, पालनपुर जं., आबू रोड, फालना, मारवाड़ जं., ब्यावर, अजमेर जं.,...

ये 5 गेम्‍स हैं PUBG के बेस्ट ऑप्शन, खेलने के लिए इंटरनेट की भी नहीं है जरूरत

पबजी (PUBG) के विकल्‍प के तौर पर खेले जाने वाले ऑफलाइन बैटल रॉयल गेम्‍स (Offline Battle Royale Games) कम फोन मेमोरी का इस्‍तेमाल...

Recent Comments