Home Entertainment News कैसी थी सुशांत सिंह राजपूत की आर्थिक स्थिति, जानने के लिए पुलिस...

कैसी थी सुशांत सिंह राजपूत की आर्थिक स्थिति, जानने के लिए पुलिस ने एक्टर के अकाउंटेंट से की पूछताछ


सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के पीछे की कड़ी तलाशने के लिए पुलिस ने अब एक्टर के अकाउंटेंट से भी पूछताछ की है.

मुंबईः बॉलीवुड और टीवी जगत के जाने-माने एक्टर रहे सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput Suicide) के बाद से ही लगातार पुलिस जांच में जुटी है और एक्टर के सुसाइड के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. बॉलीवुड में भी नेपोटिज्म (Nepotism in Bollywood) की बहस तेज हो गई है. इस बीच हाल ही में एक्टर की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है. जिसमें एक्टर के निधन के पीछे की वजह फांसी और दम घुटना बताई गई है. ऐसे में पुलिस ने भी एक्टर के सुसाइड को लेकर अपनी कार्रवाई तेज कर दी है और पूछताछ का दायरा भी बढ़ा दिया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस कदम के पीछे की कड़ी तलाशने के लिए पुलिस ने अब एक्टर के अकाउंटेंट से भी पूछताछ की है.

एक्टर की आर्थिक स्थिति को समझने के लिए पुलिस ने सुशांत के अकाउंटेंट से पूछताछ की है. इसके लिए पुलिस एक्टर के ट्रांजेक्शन्स और बैंक डीटेल्स भी खंगाल रही है. इस सिलसिले में पुलिस पहले सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर चुकी है. जिसमें एक्टर की तीन कंपनियों का भी खुलासा हुआ था. हालांकि, इन कंपनियों के फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है. बताया जा रहा है कि इन तीनों कपंनियों में से 2 में रिया डायरेक्टर हैं. वहीं एक में उनके भाई शोविक चक्रवर्ती डायरेक्टर पद पर हैं. वहीं पूछताछ में एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया था कि, यशराज फिल्म्स के साथ सुशांत ने खुद ही कॉन्ट्रेक्ट खत्म किया था.

सुशांत सिंह की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी ने बताया कि वे अपने तीन सपनों पर काम कर रहे थे.

बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद उनके नौकर ने पुलिस को कॉल कर इस घटना की सूचना दी थी. एक्टर के मैनेजर और क्रिएटिव मैनेजर के मुताबिक, सुशांत करीब 6 महीने से डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे थे. मामले में अभी तक मुंबई पुलिस 23 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. जिसमें उनके मैनेजर, क्रिएटिव मैनेजर और दोस्त सिदंधांत पिठानी, रिया चक्रवर्ती, पीआर मैनेजर राधिका निहलानी, एक्टर के चार्टर्ड अकाउंटेंट संजय श्रीधर, कुक, और अन्य लोग शामिल हैं.


First published: June 24, 2020, 11:00 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments