Home Entertainment News गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहुजा का हुआ कार का एक्सीडेंट, बुधवार रात...

गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहुजा का हुआ कार का एक्सीडेंट, बुधवार रात हुई दुर्घटना


पिता गोविंदा के साथ यशवर्धन आहुजा. (photo credit: instagram/@ahuja_yashvardhan)

जब यशवर्धन (Yashvardhan Car Accident) की कार दूसरी कार से टकराई, तब यशवर्धन अपने ड्राइवर के साथ कार में ही थे, जिससे उनके हाथ में चोट आई है.

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) के बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja) की कार का बुधवार रात मुंबई (Mumbai) के जुहू इलाके में एक्सीडेंट हो गया. हादसे में यशवर्धन के हाथ में चोट आई है. दोनों के बीच मामला भी आपसी सहमति से निपट गया. यह सड़क हादसा रात करीब 8:30 बजे का बताया जा रहा है. रिपोर्ट में कहा गया है कि जब यशवर्धन (Yashvardhan Car Accident) की कार दूसरी कार से टकराई, तब यशवर्धन अपने ड्राइवर के साथ कार में ही थे, जिससे उनके हाथ में चोट आई है. हालांकि, इस हादसे में कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ.

वहीं घटना के बाद किसी राह चलते व्यक्ति ने इसका वीडियो भी बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए गोविंदा ने बताया कि, “मेरा बेटा यशवर्धन कार चला रहा था, तभी अचानक उसकी कार के सामने से एक कार आ गई और उसकी कार से टकरा गई. हादसे में किसी को को गंभीर चोट नहीं आई है. यशवर्धन भी सुरक्षित है. हालांकि, उसकी बांहों में कुछ चोटें आई हैं, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है. कार दुर्घटना में कार में कुछ स्क्रेच आ गए हैं बाकि, सब ठीक है.”

बताया जा रहा है कि हादसे की खबर मिलते ही गोविंदा फौरन घटनास्थल पर पहुंच गए और वहां मौजूद लोगों के साथ ही दूसरी कार के ड्राइवर से भी बात की. इसके बाद उन्होंने वेबसाइट को बताया कि जिस कार से यशवर्धन की कार की टक्कर हुई थी, वह ‘यश राज की थी’, जिसके बाद उन्होंने आपसी सहमति से मामला सुलझा लिया है, दोनों ओर से किसी ने भी पुलिस शिकायत भी दर्ज नहीं की गई है.


First published: June 25, 2020, 9:25 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments