Home Entertainment News टीवी एक्ट्रेस गौरी टोंक ने 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' शो को...

टीवी एक्ट्रेस गौरी टोंक ने ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ शो को कहा अलविदा, जानिए वजह


एक्ट्रेस गौरी टोंक

‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ सीरियल में परमीत सिंह का रोल करने वाली एक्ट्रेस गौरी टोंक (Gouri Tonnk) ने इस शो को अलविदा कह दिया है.

मुंबई. हाल ही में कलर्स चैनल के सुपरहिट सीरियल ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ की शूटिंग फिर से शुरु हुई है. अब इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ (Shakti- Astitva Ke Ehsaas Ki) सीरियल में परमीत सिंह का रोल करने वाली एक्ट्रेस गौरी टोंक (Gouri Tonnk) ने इस शो को अलविदा कह दिया है.

पत्नी श्वेता तिवारी के आरोपों पर अभिनव कोहली की सफाई- मैं विक्टिम कार्ड का शिकार हुआ हूं

गौरी टोंक ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- भारी दिल के साथ… मैं परमीत का रोल निभाना बेहद पसंद कर रही थी. शो शक्ति से मुझे प्यार है. मैं अपनी टीम को बहुत मिस करूंगी. लेकिन अभी हालात ऐसे हैं कि मुझे ये फैसला लेना पड़ा. ये फैसला लेने से पहले मैं कई रात सोई नहीं. ये फैसला लेने में मेरी कई सुबहें परेशान रहीं. कलर्स टीवी का मुझे समझने और मेरा सहयोग करने के लिए शुक्रिया.

टाइम्स नाउ के मुताबिक, गौरी टोंक ने बताया कि उनके पति यश टोंक सोनीपत में थे और वो बेटी संग मुंबई में थीं. पिछले महीने ही वो बेटी के साथ सोनीपत पहुंची हैं. सोनीपत में मुंबई के मुकाबले कोरोना संक्रमितों की संख्या भी कम है. ऐसे में गौरी टोंक अपनी 3 साल की छोटी बेटी को लेकर काफी चिंतित हैं.


First published: June 22, 2020, 10:23 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments