Home India News तमिलनाडु के CM पलानीस्‍वामी को कोरोना नहीं, राज्‍य में कोविड-19 के...

तमिलनाडु के CM पलानीस्‍वामी को कोरोना नहीं, राज्‍य में कोविड-19 के 2710 नए केस


पलानीस्‍वामी को कोरोना की पुष्टि नहीं.

स्वास्थ्य मंत्री सी विजयभास्कर ने सोमवार को मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी (K PalaniSwami) की कोरोना वायरस (Coronavirus) की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के स्वास्थ्य मंत्री सी विजयभास्कर ने सोमवार को बताया कि मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी (K Palaniswami) की जांच में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) की पुष्टि नहीं हुई है. राज्य में सोमवार को 2,710 लोगों में कोरोना वायरस (Covid 19) की पुष्टि हुई. एक दिन में संक्रमण के यह सबसे अधिक मामले हैं. इस तरह राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 62,087 हो गई है.

स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि संक्रमण से 37 लोगों की मौत हुई है जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर 794 हो गई है. स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि सरकार जांच पर विशेष ध्यान दे रही है. संक्रमित मरीज के संपर्क में आने वालों की भी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा, ‘मुख्यमंत्री ने खुद भी जांच करायी और सोमवार को हमें सुखद समाचार मिला कि वह संक्रमित नहीं हैं.’

मुख्यमंत्री कार्यालय में एक अधिकारी के संक्रमित पाए जाने के कारण मुख्यमंत्री ने संक्रमण की जांच कराई. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि सरकार कोविड-19 से निपटने में पूरी पारदर्शिता से काम कर रही है और कोई भी सूचना नहीं छिपाई जा रही है. रोजाना के बुलेटिन, जिला स्तरीय आंकड़े जारी किए जा रहे हैं. राज्य में सामने आए नये मामलों में 1,487 मामले चेन्नई से हैं जबकि शेष अन्य जिलों से हैं. चेन्नई में संक्रमित लोगों की संख्या अब 42,752 हो गयी है.

यह भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिविटी रेट में महाराष्‍ट्र टॉप पर, जानें सैंपल टेस्‍ट में कौन आगेउपचार के बाद विभिन्न अस्पतालों से 1358 लोगों को छुट्टी मिलने के साथ अब तक 34,112 लोग ठीक हो चुके हैं और वर्तमान में संक्रमण के 27,178 मामले हैं.


First published: June 22, 2020, 11:33 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments