Home India News दिल्ली में घुसे 4 आतंकी, हाई अलर्ट पर पुलिस, बस अड्डे और...

दिल्ली में घुसे 4 आतंकी, हाई अलर्ट पर पुलिस, बस अड्डे और रेलवे स्टेशनों पर चेकिंग शुरू


दिल्ली में चार आतंकियों के घुसने की खबर के बाद चेकिंग शुरू हो गई है

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये आतंकी जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से दिल्ली पहुंचे हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये बस, कार या टैक्सी के जरिए घुस चुके हैं. वहीं कुछ आतंकी अभी भी राजधानी में घुसने की फिराक में हैं.

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है. लगातार बढ़ रहे मामलों ने सरकार की चिंता पहले से ही बढ़ा रखी है. अब जानकारी मिली है कि दिल्ली के भीतर चार से पांच आतंकी दाखिल हुए हैं. जिसके बाद से ही दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये आतंकी जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से दिल्ली पहुंचे हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये बस, कार या टैक्सी के जरिए घुस चुके हैं. वहीं कुछ आतंकी अभी भी राजधानी में घुसने की फिराक में हैं.

अलर्ट मिलने के बाद से ही पुलिस ने तमाम गेस्ट हाउस, होटल्स, कश्मीर के नंबर के वाहनों की सघन तलाशी शुरू कर दी है. इसके साथ ही साथ बस अड्डे, रेलवे स्टेशनों (Railway Stations) और आस-पास के राज्यों की सीमाओं पर भी अलर्ट कर दिया गया है. पुलिस से दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले (Outer North District) के इलाकों में ख़ास नजर बनाए रखने को कहा गया है. सुरक्षा एजेंसियों से जानकारी मिली है कि जम्मू-कश्मीर से 4 से 5 आतंकी ट्रक में सवार होकर दिल्ली के लिये निकले हैं, जिसके बाद दिल्ली को हाई अलर्ट किया गया है.

ये भी पढ़ें- LAC पर PM मोदी की टिप्पणी ने चीन के रुख का समर्थन किया है: कांग्रेस

सभी यूनिट्स को किया अलर्टप्राप्त जानकारी के मुताबिक ये आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के इरादे से दिल्ली में घुसे हैं. सूचना मिलने के बाद से ही दिल्ली के सभी जिला डीसीपी, स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच, स्पेशल ब्रांच और अन्य यूनिट को अर्लट पर रखा गया है.

पुलिस ने पकड़े थे तीन संदिग्ध
बता दें इसी महीने दिल्ली पुलिस ने तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया था. तमिलनाडु के रहने वाले इन तीन लोगों को दिल्ली में कोई बड़ा काम करने के लिए भेजा गया था. जब पुलिस ने इन्हें पकड़ा तब इन लोगों ने बताया कि इन्हें फिलहाल टारगेट नहीं दिया गया है. इन्हीं का एक और साथी गुजरात में पकड़ा गया था. स्पेशल सेल ने उम्मीद जताई है कि उससे उन्हें ज्यादा जानकारी मिल सकती है. फिलहाल दिल्ली में अलर्ट जारी कर दिया गया है और किसी भी अनहोनी से बचने के लिए पूरी सावधानी बरती जा रही है.


First published: June 22, 2020, 12:26 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments