Home Entertainment News धमाल मचा रहा है निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांटिक भोजपुरी गाना...

धमाल मचा रहा है निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘कटोरे कटोरे’


आम्रपाली और निरहुआ (फोटो-यूट्यूब)

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Nirahua) का भोजपुरी गाना ‘कटोरे कटोरे’ (Katore Katore) का वीडियो दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर हो रहा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 27, 2020, 11:18 PM IST

मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में जबरदस्त धूम मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav ‘Nirahua’) एक बार फिर सुर्खियों में है. हाल ही में इस जोड़ी का एक शानदार भोजपुरी गाना ‘कटोरे कटोरे’ (Katore Katore) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली की रोमांटिक कैमेस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया है.

यह गाना यूट्यूब पर सुपरहिट हो चुका है. गाने के बोल प्रमोद शकुंतलम ने लिखे हैं. इस रोमांटिक गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन आज तक दर्शकों की पसंद बना हुआ है.

देखें ये धमाकेदार वीडियो
गौरतलब है कि बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके निरहुआ गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं. उन्हें उत्तर प्रदेश सरकार का सर्वोच्च सम्मान यश भारती से सम्मानित किया जा चुका है. निरहुआ ने ‘चलत मुसाफिर मोह लियो रे’ से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था. साल 2008 में उनकी फिल्म ‘निरहुआ रिक्‍शावाला’ भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. भोजपुरी इंडस्‍ट्री में ‘जुबली स्‍टार’ के नाम से मशहूर निरहुआ पटना से पाकिस्‍तान, निरहुआ हिंदुस्‍तानी, निरहुआ हिंदुस्‍तानी 2, बम बम बोल रहा है काशी जैसी सुपरहिट फिल्‍में में काम कर चुके हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments