Home Sports News पाकिस्तान के बाद अब इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी पर मंडराया कोरोना का...

पाकिस्तान के बाद अब इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी पर मंडराया कोरोना का खतरा, दूसरी बार होगा टेस्ट


तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को हालांकि दूसरे कोविड-19 परीक्षण से गुजरना होगा और नेगेटिव आने की स्थिति में वह गुरुवार को इंग्लैंड के ट्रेनिंग शिविर में शामिल होंगे.

इंग्लैंड (England) बोर्ड ने वेस्टइंडीज (West Indies) के आने से पहले आयोजन से जुड़े 702 लोगों की जांच कराई है

वेस्टइंडीज के इंग्लैंड दौरे (England vs West Indies) के कार्यक्रम का ऐलान, 8 जुलाई को एजेस बॉल में खेला जाएगा पहला टेस्ट मैच

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिये इंग्लैंड की टीम में जगह बनाने में जुटे सभी क्रिकेटर कोविड-19 जांच में नेगेटिव आये हैं.

तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को हालांकि दूसरे कोविड-19 परीक्षण से गुजरना होगा और नेगेटिव आने की स्थिति में वह गुरुवार को इंग्लैंड के ट्रेनिंग शिविर में शामिल होंगे.
Michael Vaughan, Liam Plunkett, world cup, sports news, cricket, माइकल वॉन, लियमअ प्‍लंकेट, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

ईसीबी ने पुष्टि की कि तीन जून से लेकर 23 जून तक कोविड-19 के कुल 702 परीक्षण कराये गये जिसमें साउथम्पटन और मैनचेस्टर में ट्रेनिंग कर रहे खिलाड़ियों की कई बार जांच की गयी.

ईसीबी ने बयान में कहा, ‘हम पुष्टि कर सकते हैं कि सभी 702 जांच नेगेटिव आयी हैं.’ बयान के अनुसार, ‘एजेस बाउल और एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड में जैविक रूप सुरक्षित स्थलों पर कई ग्रुप में काम कर रहे कई शेयरधारकों की तीन से 23 जून तक कुल 702 जांच करायी गयी. इन ग्रुप में खिलाड़ियों के अलावा सहयोगी स्टाफ, मैच अधिकारी, ईसीबी स्टाफ, स्थल का स्टाफ और होटल स्टाफ शामिल है.’


First published: June 25, 2020, 8:27 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments