Home India News पुलवामा में शहीद हुए CRPF जवान सुनील काले के बच्चों की पढ़ाई...

पुलवामा में शहीद हुए CRPF जवान सुनील काले के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएगा सिद्धिविनायक ट्रस्ट


श्री सिद्धिविनायक गणपति मंदिर ट्रस्ट (Shree Siddhivinayak Ganapati Temple Trust) ने एक बयान में कहा कि वह CRPF के शहीद हेड कॉन्सटेबल सुनील काले के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएगा.

श्री सिद्धिविनायक गणपति मंदिर ट्रस्ट (Shree Siddhivinayak Ganapati Temple Trust) ने एक बयान में कहा कि वह CRPF के शहीद हेड कॉन्सटेबल सुनील काले के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएगा.

सोलापुर. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में (Pulwama Terrorist Encounter) आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए महाराष्ट्र के सोलापुर निवासी सीआरपीएफ जवान सुनील काले (Sunil kale) के बच्चों की पढ़ाई का खर्च सिद्धिविनायक मंदिर ट्रस्ट ने उठाने का फैसला लिया है.

श्री सिद्धिविनायक गणपति मंदिर ट्रस्ट (Shree Siddhivinayak Ganapati Temple Trust) एक बयान में कहा कि  ‘182 वीं बटालियन सीआरपीएफ के हेड कांस्टेबल सुनील काले के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएगा जो जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक ऑपरेशन के दौरान शहीद हो गए थे.’

पिछले कुछ समय से वह जम्मू-कश्मीर में थे सुनीलबता दें सोलापुर के एक अधिकारी ने जिले के बरसी तहसील के पनगांव के निवासी सीआरपीएफ जवान सुनील काले के पुलवामा मुठभेड़ में शहीद होने की पुष्टि की. अधिकारी ने बताया कि काले 2000 में सेवा में शामिल हुए थे और पिछले कुछ समय से वह जम्मू-कश्मीर में थे. उन्होंने कहा, ‘संबंधित अधिकारी जवान के पार्थिव शरीर को वापस लाने की तैयारी में जुटे हैं.’

पुलिस ने बताया कि सीआरपीएफ के जवान के अलावा मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी भी मारे गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बल ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के बुंडजू में मंगलवार की सुबह घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की और यह अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. (भाषा इनपुट के साथ)


First published: June 24, 2020, 1:13 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments