Home Sports News प्यार ने कैसे प्लेबॉय हार्दिक पंड्या को बनाया जिम्मेदार, एक साल के...

प्यार ने कैसे प्लेबॉय हार्दिक पंड्या को बनाया जिम्मेदार, एक साल के अंदर ही कर ली सगाई


भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और मंगेतर नताशा स्टानकोविच माता-पिता बनने वाले हैं.

हार्दिक पंड्या (Haedik Pandya) और नताशा स्टानकोविच (Natasha Stankovic) ने इस साल की शुरुआत में फैंस को सगाई की खुशखबरी सुनाई थी

नई दिल्ली. एक साल पहले तक हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की छवि एक ऐसे क्रिकेटर के तौर पर थी जिसे प्लेबॉय माना जाता था, जिसे पार्टी एनिमल कहा जाता था जो अपने एक दम हटके स्टाइल और फैशन के कारण सुर्खियों में रहता था हालांकि तब भी विवादों से दूर था. 2019 की शुरुआत में उनके नाम से एक ऐसा विवाद जुड़ा जो उनकी छवि पर दाग बन गया.

एक टीवी शो में उन्होंने महिलाओं को लेकर जो टिप्पणी की थी उसके कारण वह फैंस के निशाने पर आ गए थे. उन्हें ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दौरे के बीच से वापस बुला लिया गया. पंड्या की जिंदगी जैसे रुक सी गई थी. परिवार के मुताबिक उन्होंने खुद को घर में बंद कर लिया था. वहीं एक साल बाद उन्होंने एक जनवरी को अपने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच के साथ तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘तू मेरी मैं तेरा जाने सारा हिंदुस्तान, #engaged. उन्होंने ऐलान किया वह सगाई कर चुके हैं और अपने पूरी दुनिया के सामने रिश्ते पर मुहर लगाई.  एक साल के अंदर पार्टी करने में व्यस्त रहना वाला, प्लेबॉय माने जाने वाला यह खिलाड़ी प्यार में इस तरह पड़ा कि उन्होंने सिर्फ सगाई ही नहीं कि बल्कि यह भी बताया कि वह पिता बनने वाले हैं.

नाइट क्लब में हुई पहली मुलाकात
नताशा से पहले पंड्या का नाम कई मॉडल और एक्ट्रेस के साथ जुड़ा. वह हर पार्टी में किसी नई लड़क के साथ दिखते और उनका नाम जुड़ जाता. इसी तरह एक नाइट क्लब में उनकी मुलाकात नताशा स्टानकोविच (Natasha Stankovic) से हुई. नताशा तब नहीं जानती थी कि पंड्या क्रिकेटर हैं. पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए हार्दिक (Hardik Pandya) ने कहा था, ‘उसको कोई अंदाजा नहीं था कि मैं हूं कौन. हम बातचीत करके करीब आए. जहां हम मिले थे वहां उसने मुझे हैट में देखा था. रात के एक बजे हैट पहनकर, गले में चेन पहनकर, हाथ में घड़ी पहनकर मैं बैठा था, तो उसे लगा था कि कोई ‘अलग प्रकार का आदमी आया है’ तब हम दोनों की बात शुरू हुई थी. फिर हम दोनों एक-दूसरे को जानने लगे और फिर हमने डेट करना शुरू किया.’दोनो कई पार्टियों में साथ दिखे लेकिन कभी खुलकर इस बारे में कुछ नहीं कहा. पंड्या को बहुत जल्द ही एहसास हो गया कि नताशा वहीं लड़की हैं जिसके साथ वह अपनी पूरी जिंदगी बिता सकते हैं. उन्होंने नताशे को अपने परिवार से मिलाया. एक साल के अंदर ही हार्दिक ने रिश्ते को आगे ले जाने का फैसला किया हालांकि उनके माता-पिता को मालूम नहीं था कि वह सगाई करने वाले हैं.

टीम इंडिया के इस शर्मीले खिलाड़ी को पड़ोसन से हो गया प्यार, शादी के लिए परिवार ने रखी थी शर्त

हैरी पॉटर में काम कर चुकी हैं युवराज की पत्नी, पहली मुलाकात के लिए करना पड़ा था तीन साल का इंतजार

नताशा लाईं हार्दिक की जिंदगी में बदलाव
फैंस हार्दिक की सगाई से उतने हैरान नहीं हुए जितना की तब हुए उन्हें पता चला कि यह कपल माता-पिता बनने वाले हैं. उन्होंने इसी महीने इस बात ऐलान किया उनका परिवार न्नहें मेहमान का इंतजार कर रहा है. नताशा ने हार्दिक को काफी बदला. नताशा के आने के बाद हार्दिक अधिक जिम्मेदार हो गए हैं. वह परिवार के साथ ज्यादा समय बिताने लगे. हार्दिक काफी रोमांटिक हैं जो उनके इंस्टाग्राम से भी पता चलता है. वह नताशा को खुश रखने के लिए उन्हें सरप्राइज करते रहते हैं. कभी उन्हें गुलाबों का गुलदस्ता देकर तो कभी उनके लिए खाना बनाकर. एक साल के अंदर हार्दिक की जिंदगी में प्यार ने सबकुछ बदल दिया है.


First published: June 24, 2020, 11:59 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments