Home Entertainment News फादर्स डे पर सोनम कपूर ने तल्ख तेवर में कहा, 'हां मैं...

फादर्स डे पर सोनम कपूर ने तल्ख तेवर में कहा, ‘हां मैं अपने पिता की वजह से यहां हूं’


सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं.

सोशल मीडिया पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को इतना अधिक ट्रोल किया गया कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया. अब सोनम कपूर ने ट्वीट कर के ट्रोल का जवाब दिया है.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर अब तक की सबसे बड़ी बहस छिड़ गई है. बॉलीवुड के कई कलाकारों ने भी नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाई है. इसी कड़ी अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. सोशल मीडिया पर सोनम कपूर को इतना अधिक ट्रोल किया गया कि वे बहुत परेशान हो गईं. इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया. अब सोनम कपूर ने एक ट्वीट कर के ट्रोल का जवाब दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने बॉलीवुड के स्टारकिड्स पर जमकर गुस्सा निकाला और आरोप लगाया कि कुछ फिल्ममेकर्स इंडस्ट्री के बाहर से आए लोगों को काम करने के कम अवसर देते हैं. अब सोनम कपूर ने फादर्स डे के अवसर पर इस मामले में अपना पक्ष रखा है.

ये भी पढ़ें

International Yoga Day 2020: मलाइका अरोड़ा से शिल्पा शेट्टी तक, सितारों ने शेयर किए Videosसुशांत सिंह राजपूत अधूरी छोड़ गए ये फिल्म, दोस्त ने पोस्टर रिलीज कर कहा- मैं पूरी करूंगा

मुझे उनकी बेटी होने पर गर्व है
सोनम कपूर ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘आज फादर्स डे पर मैं एक बात कहना चाहूंगी, हां मैं अपने पिता की बेटी हूं और हां मैं उन्हीं की वजह से यहां हूं और हां यह मेरा सौभाग्य है. यह कोई बेइज्जती नहीं है, मेरे पिता ने मुझे यह सब देने के लिए कड़ी मेहनत की है. और यह मेरे कर्म हैं, जहां मैं पैदा हुई हूं और जिनके यहां पैदा हुई हूं. मुझे गर्व है उनकी बेटी होने पर.’

सोनम कपूर ने कहा था, मैं सुशांत को नहीं जानती
इस कारण से सुशांत के फैंस ने उन्हें ट्रोल किया. सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है. इसमें सोनम कपूर, करण जौहर से कह रही हैं कि वे सुशांत सिंह राजपूत को नहीं जानती हैं. इस वीडियो को शेयर करके सुशांत के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया है.

14 जून को सुशांत ने दुनिया को कह दिया था अलविदा
14 जून को सुशांत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’, ‘छिछोरे’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था.


First published: June 21, 2020, 5:19 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments