Home Entertainment News फिल्म क्रिट‍िक कोमल नाहटा पर भड़के मनोज बाजपेयी, बोले- जब जनाजा निकलता...

फिल्म क्रिट‍िक कोमल नाहटा पर भड़के मनोज बाजपेयी, बोले- जब जनाजा निकलता है तो…


मनोज वाजपेयी

फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा (Komal Nahta) ने सुशांत सिंह राजपूत और उनकी रिलेशनशिप को लेकर एक और वीडियो शेयर किया है. वहीं, बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने ट्वीट करते हुए कोमल नाहटा से इस वक्त शांत रहने की अपील की है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. कोई इसे डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म का एक कारण मान रहा है. वहीं, सुशांत की मौत के बाद पुलिस की जांच जारी है.

पत्नी श्वेता तिवारी के आरोपों पर अभिनव कोहली की सफाई- मैं विक्टिम कार्ड का शिकार हुआ हूं

अब इस मामले में फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा (Komal Nahta) ने सुशांत सिंह और उनकी रिलेशनशिप को लेकर एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने नारादगी जाहिर की है.

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने लिखा- ‘कोमल जब जनाजा निकलता है तो हम सब हाथ जोड़ कर उसकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हैं. अब आप कम से कम शांत तो रह ही सकते हैं…बस कीजिए..अब बस’.  बता दें कि मनोज बाजपेयी ने सुशांत के साथ सोनचिड़‍िया फिल्म में काम किया है.

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के साथ काई पो चे में काम कर चुके अमित साध ने कोमल नाहाटा पर निशाना साधते हुए लिखा- ‘बंद करो अब इसे…थोड़ी तो मर्यादा रखें…मैं हाथ जोड़ कर प्रार्थना करता हूं…बेरहम लोग’.


First published: June 22, 2020, 8:12 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments