Home Sports News फुटबॉल स्टेडियम में लगाया गया ओसामा बिन लादेन का कटआउट, सोशल मीडिया...

फुटबॉल स्टेडियम में लगाया गया ओसामा बिन लादेन का कटआउट, सोशल मीडिया पर फैंस ने किया हंगामा


ओसामा बिन लादेन का कटआउट फैंस के बीच लगाया गया

सोशल मीडिया पर फैंस के बवाल के बाद क्लब ओसामा बिन लादेन (Osama Bin Laden) के कटआउट हटा दिए हैं

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पिछले कुछ समय से सभी फुटबॉल लीग स्थगित चल रही थी. हालांकि तीन महीने बाद अब धीरे-धीरे सभी लीगें वापसी के रास्ते पर लौट रही हैं. इंग्लिश प्रीमियर लीग (English Premier League), ला लिगा (La Liga) से लेकर सीरी ए तक सभी प्रमुख लीगें फिर से शुरू हो चुकी हैं. हालांकि यह सभी लीग खाली स्टेडियम में आयोजित हो रही हैं. इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब लीड्स यूनाइटेड (Leeds United) ने फैंस को ऑफर दिया कि वह 25 पाउंड में खाली स्टेडियम में अपना कटआउट लगवा सकते हैं. हालांकि यह प्लान उनपर भारी पड़ गया.

स्टेडियम में लगाया गया ओसामा बिन लादेन का कटआउट
लीड्स यूनाइटेड ने शनिवार को कार्डिफ सिटी के खिलाफ मैच खेला और 2-0 से जीत हासिल की. प्लान के अनुसार कई फैंस का कटआउट स्टेडियम में लगाए गए थे. हालांकि इन फैंस के बीच खाली सीट पर अलकायदा के पूर्व प्रमुख और आतंकी ओसामा बिन लादेन का काटआउट लगा हुआ था. उसके कटआउट के बगल में जिस फैन का कटआउट लगाया गया था उसी फैन ने सोशल मीडिया पर इसकी शिकायत दर्ज की. बीबीसी के मुताबिक क्लब ने कहा कि वह ध्यान रखेंगे कि आगे से ऐसा न हो. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया में नेशनल रग्बी लीग के दौरान ब्रिटेन के ब्रिटेन के सीरियल किलर हैरोल्ड शिपमैन का कटआउट लगाया गया था, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी.

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर विजय शंकर का बड़ा खुलासा, भारतीय खिलाड़ियों को सुननी पड़ी थी गालियां4 महीने से शिखर धवन से बदला लेने का इंतजार कर रहा है यह खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर कही यह बात

इमरान खान ने ओसामा बिन लादेन को बताया था शहीद
हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने 9/11 हमले के मास्टरमाइंड और अल-कायदा के कमांडर रहे ओसामा-बिन-लादेन को ‘शहीद’ करार दिया था जिसके बाद उनकी आलोचना की जा रही है. इमरान खान ने पाकिस्तान और अमेरिकी रिश्तों के बारे में बोलते हुए संसद में यह बयान दिया है. गौरतलब है कि अमेरिकी स्पेशल फोर्स ने 2011 में बिन लादेन (Osama Bin Laden) को मार गिराया था.


First published: June 26, 2020, 4:51 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments