Home India News बसपा सांसद हाजी फजर्लुरहमान उनका बेटा व भतीजा कोरोना पॉजिटिव, हॉस्पिटल में...

बसपा सांसद हाजी फजर्लुरहमान उनका बेटा व भतीजा कोरोना पॉजिटिव, हॉस्पिटल में कराये गए भर्ती


बढ़ता जा रहा है कोरोनावायरस संक्रमण का ग्राफ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मिली जानकारी के अनुसार सांसद का भतीजा माेहसिन रजा दाे दिन पहले ही चंडीगढ़ से लाैटा था. इसके बाद सांसद ने भतीजे के साथ-साथ बेटे अल्तमस और अपनी जांच एक प्राईवेट लैब से करवाई थी.

सहारनपुर. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Pandemic Coronavirus) के संक्रमण की रफ़्तार तेजी से बढ़ती जा रही है. शुक्रवार देर शाम नोएडा से आई रिपोर्ट में जनपद में  7 और केस कोरोना पॉजिटिव (covid-19 positive)पाए गए हैं. अहम बात ये है कि आज की रिपोर्ट में बसपा सांसद हाजी फजर्लुरहमान, उनके बेटे अल्तमस रहमान और भतीजे मोहसिन रजा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस खबर से पूरे जनपद में हड़कंप मच गया है. सांसद को उनके बेटे व भतीजे के साथ कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

प्राईवेट लैब से करवाई थी जांच
सांसद समेत उनके परिवार के तीन सदस्यों की रिपाेर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे परिवार काे हाेम क्वारंटीन कर दिया गया है जबकि सांसद समेत उनके बेटे और भतीजे काे सहारनपुर मेडिकल कॉलेज में बनाए गए ( COVID-19 ) हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. सहारनपुर सीएमओ बीएस सोढ़ी ने पुष्टि करते हुए बताया है कि सांसद ने खुद ही जांच के लिए अपना नमूना प्राईवेट लैब काे दिया था. शुक्रवार दाेपहर काे रिपाेर्ट पॉजिटिव मिली. सांसद समेत उनके परिवार के तीन सदस्यों की रिपाेर्ट ( COVID-19) पॉजिटिव होने की खबर मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. स्वास्थ्य विभाग की टीम माैके पर पहुंची और सांसद समेत उनके बेटे व भतीजे काे काेविड अस्पताल ले जाया गया. सांसद के घर काे सैनिटाइज कराया गया है. साथ ही यह भी पता लगाने की काेशिश की जा रही है कि हाल ही में सांसद किन-किन लाेगाें से मिले थे. बताया जा रहा है कि पिछले 24 घंटे में सांसद ने कुछ अफसराें से भी मुलाकात की थी. अब सांसद की रिपाेर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन अफसरों के भी कोरोना सेंपल लिए जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े व्यापारी की हत्या, दो हमलावरों को भीड़ व पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया, तीसरा जख्मी


सांसद का भतीजा चंडीगढ़ से लाैटा था
मिली जानकारी के अनुसार सांसद का भतीजा माेहसिन रजा दाे दिन पहले ही चंडीगढ़ से लाैटा था. इसके बाद सांसद ने भतीजे के साथ-साथ बेटे अल्तमस और अपनी जांच एक प्राईवेट लैब से करवाई थी. शुक्रवार काे रिपाेर्ट पॉजिटिव आने पर इस बात का पता चल सका कि सांसद संक्रमित हैं. शुक्रवार काे सहारनपुर में कुल 7 लाेगाें काे रिपाेर्ट पॉजिटिव आई. इनमें तीन सांसद और उनके परिवार के लाेग हैं. इस तरह शुक्रवार तक सहारनपुर में कुल सामने आए संक्रमितों की संख्या 362 हाे गई जबकि एक्टिव राेगियाें की संख्या बढ़कर 73 हाे गई है. शुक्रवार काे ठीक हाेने के बाद तीन राेगियाें काे छुट्टी भी दी गई.


First published: June 26, 2020, 11:25 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments