Home Entertainment News यहां खुले सिनेमाघर, 'गोलमाल अगेन' के साथ वापस लौटेगी रौनक

यहां खुले सिनेमाघर, ‘गोलमाल अगेन’ के साथ वापस लौटेगी रौनक


रोहित शेट्टी निर्देशित गोलमाल अगेन 2017 की दिवाली पर रिलीज हुई थी. फोटो साभार- @itsrohitshetty/Instagram

मल्टी स्टारर फिल्म ‘गोलमाल अगेन (Golmaal Again)’ के रिलीज होने की जानकारी रिलायंस इंटरटेनमेंट (Reliance Entertainment) के साथ फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने भी दी है.

मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे विश्व में फैला हुआ है. इस महामारी के कारण दुनियाभर के देशों में सिनेमाघर (Movie Theater) बंद कर दिए गए थे. भारत की तरह दूसरे देश भी धीरे-धीरे इस प्रकोप को कम करने की कोशिश कर रहे हैं. लोगों ने दफ्तरों, बाजार, मॉल्स में जाना शुरू कर दिया है. इस बीच एक खबर अच्छी ये आई है कि न्यूजीलैंड (New Zealand) अब कोरोना मुक्त हो चुका है और वहां सिनेमाघर भी फिर से खोल दिए गए हैं. खास बात है कि न्यूजीलैंड में सिनेमाघरों की ओपनिंग अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन (Golmal Again)’ से होने वाली है. रिलायंस इंटरटेनमेंट (Reliance Entertainment) ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है.

मल्टी स्टारर फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ के न्यूजीलैंड में रिलीज होने की जानकारी फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी दी है. रिलायंस इंटरटेनमेंट ने ट्वीट कर बताया, ‘कीवीज थिएटर्स में लौट रहे हैं और गोलमान अगेन कोविड 19 के बाद दिखाई जाने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गयी है. इस नई शुरुआत के लिए चीयर्स.’ वहीं, रोहित शेट्टी ने यह जानकारी अपने इंटाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘न्यूजीलैंड सरकार ने सिनेमाघरों में गोलमाल अगेन को फिर से जारी करने का फैसला लिया हैं और ये पहली हिंदी फिल्म होगी जो कोरोना की जंग लड़ने के बाद न्यूजीलैंड के थिएटर्स में री-रिलीज होगी….तो तैयार हो जाइये 25 जून को ‘गोलमाल अगेन’ के साथ अपने थिएटर खुल रहे हैं.’

फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, श्रेयास तलपड़े, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, संजय मिश्रा, तबू और परिणिती चोपड़ा ने मुख्य किरदार निभाए थे. रोहित शेट्टी निर्देशित गोलमाल अगेन 2017 की दिवाली पर रिलीज हुई थी. गोलमाल सीरीज की यह चौथी फिल्म है. साथ ही अजय देवगन के करियर की पहली फिल्म, जो 200 करोड़ क्लब में गई हो.

ये भी पढ़ें :- सुशांत ने जब TV पर देखी थी अपनी सुपरहिट फिल्म ‘धोनी’, सामने आया UNSEEN वीडियो

2020 में रिलीज होने वाली अजय देवगन की फिल्मों की बात करें तो ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ और मैदान रिलीज होने वाली थीं, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते सिनेमाघरों की बंदी की वजह से सारा शेड्यूल बिगड़ गया है.


First published: June 24, 2020, 3:04 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments