Home Entertainment News शुरू हुई राणा दग्गुबाती-मिहिका बजाज की शादी की तैयारियां, जल्द बजेगी शहनाई,...

शुरू हुई राणा दग्गुबाती-मिहिका बजाज की शादी की तैयारियां, जल्द बजेगी शहनाई, देखें Photo


राणा दग्‍गुबाती-म‍िहिका बजाज लंबे समय से एक-दूसरे क् साथ रिलेशनशिप हैं.

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. उनकी शादी की तैयारियों की पहली झलक मिहीका के इंस्टाग्राम अकाउंट से देखने को मिली है.

मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान बाहुबली के भल्लालदेव फेम एक्टर राणा दग्‍गुबाती (Rana Daggubati) ने अपनी गर्लफ्रेंड म‍िहीका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ सगाई की थी. उनकी रोका सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. मिहिका बजाज से अचानक सगाई कर राणा दग्गुबाती ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया था. इसके बाद खबरें थें कि कोरोना के चलते एक्टर की शादी टल सकती है, लेकिन अब राणा दग्गुबाती की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. उनकी शादी की तैयारियों की पहली झलक मिहीका के इंस्टाग्राम अकाउंट से देखने को मिली है. मिहीका ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमे वह मिंट ग्रीन कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं.

तस्वीर शेयर करते हुए मिहीका बजाज ने कैप्शन में लिखा है- ‘उत्सव जारी है… मेरा दिन बेहद खास बनाने के लिए शुक्रिया.’ मिंट ग्रीन लहंगे में दिखाई दे रहीं मिहिका ने माथ टीका और जड़ाऊ माला के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बता दें राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की सगाई के बाद एक्टर के पिता सुरेश बाबू ने बताया था कि दोनों की शादी 8 अगस्त को होना तय हुआ है.

ऐसे में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. हालांकि, दोनों की सगाई के बाद खबर आई थीं कि दोनों की शादी पोस्टपोन (Rana Daggubati and Miheeka Bajaj’s Wedding Postponed) कर दी गई है. इसके पीछे का एक बड़ा कारण बताया गया था. लेकिन, शादी की टालने को लेकर राणा डग्गुबती या मिहीका की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई था और अब जब मिहीका ने खुद सोशल मीडिया पर शादी की तैयारियों की जानकारी दी है तो साफ है कि ना तो मिहीका, ना राणा दग्गुबाती और ना ही दोनों के परिवार. कोई भी शादी टालने के मूड में नहीं हैं.


First published: June 21, 2020, 4:14 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments