Home Entertainment News सलमान खान के सपोर्ट में उतरे सुनील ग्रोवर जमकर हुए ट्रोल, हेटर्स...

सलमान खान के सपोर्ट में उतरे सुनील ग्रोवर जमकर हुए ट्रोल, हेटर्स को दिया ऐसा करारा जवाब


सुनील ग्रोवर ने सलमान खान के सपोर्ट में ट्वीट किया था.

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने भी सलमान खान का सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था – ‘मैं सलमान सर से प्यार करता हूं और उनकी इज्जत करता हूं.’

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरे देश को हैरान कर दिया है. सुशांत के फैन अभी भी एक्टर के निधन को लेकर शॉक में हैं. एक्टर की मौत के बाद बॉलीवुड भी दो अलग-अलग हिस्सों में बंट गया है. जहां कुछ सेलिब्रिटी एक्टर की आत्महत्या के पीछे की वजह डिप्रेशन को मान रहे हैं तो वहीं कइयों का कहना है कि बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म ने एक्टर को यह कदम उठाने पर मजबूर किया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कुछ बड़े एक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और फिल्म मेकर्स को खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) पर भी कुछ यूजर्स निशाना साध रहे हैं. सोशल मीडिया पर #BoycottSalmanKhan ट्रेंड हुआ था. ऐसे में सलमान खान ने एक ट्वीट भी किया था.

इसके बाद कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने भी सलमान खान का सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था – ‘मैं सलमान सर से प्यार करता हूं और उनकी इज्जत करता हूं.’ अपने इस ट्वीट के बाद सुनील ग्रोवर भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और एक्टर को लेकर कमेंट्स भी किए.

सोशल मीडिया पर मिली इस प्रतिक्रिया पर अब सुनील ग्रोवर ने एक और ट्वीट किया है. अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है- ‘कहीं अब मुझे पेड ट्रोलर्स को काम पर लगाने में मजा ना आने लग जाए. भगवान कृप्या मुझे इस नए मनोरंजन से बचाएं.’ एक दूसरे ट्वीट में एक्टर ने लिखा- ‘सच और फैक्ट में अंतर यह है कि फैक्ट को तर्क के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है, क्योंकि यह खुद में तर्क है. लेकिन, सच्चाई एक ऐसी चीज है, जो किसी भी व्यक्ति की सोच और उसके दृष्टिकोण पर निर्भर करती है.’

बता दें इससे पहले सलमान खान ने अपने ट्वीट में अपने फैंस से अपील की थी कि वह सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहें और किसी भी तरह की गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें. उन्होंने अपने ट्वीट में फैंस से सुशांत के परिवार के साथ खड़े रहने और लोगों की भावनाएं समझने की बात भी कही थी.


First published: June 24, 2020, 7:11 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments