Home India News सुशांत की मौत को लेकर रूपा गांगुली उठाए सवाल, पूछा- पुलिस ने...

सुशांत की मौत को लेकर रूपा गांगुली उठाए सवाल, पूछा- पुलिस ने कैसे माना सुसाइड?


रूपा गांगुली ने की सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की सीबीआई जांच की मांग (फाइल फोटो)

रूपा गांगूली (Rupa Ganguly) ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर हैश टैग #CBIFORSUSHANT लिखते हुए कई सवाल उठाए. रूपा ने पूछा कि जब कोई सुसाइड नोट मिला ही नहीं था तो फिर पुलिस ने इसे कैसे आत्महत्या घोषित कर दिया?

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या बाद से ही बॉलीवुड (Bollywood) में नेपोटिज्म की बहस छिड़ी हुई है. कुछ लोग उनकी आत्महत्या (Suicide) को भाई-भतीजावाद का शिकार बता रहे हैं तो कुछ उनकी मौत को साजिश कह रहे हैं. अब इस मामले में BR चोपड़ा की महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाने वालीं रूपा गांगुली (Rupa Ganguly) का बयान आया है. रूपा गांगुली ने इस मामले में सवाल उठाया कि पुलिस ने कैसे माना सुसाइड. उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है.

रूपा गांगूली (Rupa Ganguly)  ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. हैश टैग #CBIFORSUSHANT लिखते हुए रूपा ने सवाल उठाए, ‘क्या जांच जल्दबाजी में हुई है और फॉरेंसिक टीम वहां 15 जून को क्यों पहुंची.’ दूसरा ट्वीट किया, ‘क्या उसकी बॉडी से किसी तरह के जहरीले पदार्थ होने के प्रमाण मिले? क्या सीसीटीवी (CCTV) फुटेज की जांच की गई और देखा गया कि कोई भी घर में नहीं घुसा था.

असल बिंदु से हटाया जा रहा ध्यान

रूपा गांगुली ने पूछा कि जब कोई सुसाइड नोट मिला ही नहीं था तो फिर पुलिस ने इसे कैसे आत्महत्या घोषित कर दिया? रूपा ने लिखा कि डिप्रेशन के पॉइंट की तरफ इशारा करके शायद उस असल बिंदु पर से ध्यान हटाया जा रहा है, जिसके चलते सुशांत मौत हुई. उन्होंने कहा, ‘मैं ये समझ नहीं पा रही कि इतने ब्रिलियंट और कमाल का एक्टर इस तरह का रास्ता क्यों चुनेगा.’

सुशांत 14 जून को अपने घर में पाए गए थे मृत

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को मुंबई के अपने बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके मौत का कारण फंदे से लटकना बताया गया. इसके बाद से सोशल मीडिया में ये खबरें आईं कि सुशांत को आउटसाइडर होने के चलते बड़े-बड़े स्टार और बैनर्स ने साइड लाइन किया था. जिसके चलते वो डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. बाद में इसी आधार पर करन जौहर, यश राज बैनर, सलमान खान समेत कई बॉलीवुड हस्तियों पर अलग-अलग देश के अलग-अलग जगहों पर केस दर्ज कराए गए हैं. जबकि कई लोगों ने इसकी सीबीआई जांच के लिए भी अपील की है.


First published: June 24, 2020, 5:17 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments