Home Entertainment News सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर फिल्म बनाएगा बॉलीवुड का ये प्रोड्यूसर,...

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर फिल्म बनाएगा बॉलीवुड का ये प्रोड्यूसर, पटना पहुंचते ही किया ऐलान


सुशांत सिंह राजपूत की प्रार्थना सभा (Photo Credit-manav.manglani/Instagram)

निर्माता सनोज मिश्र इससे पहले भी कई संवेदनशील विषयो पर फिल्म बना चुके हैं. फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और बिहार में होगी.

रिपोर्ट- धर्मेंद्र कुमार

पटना. बिहारी बॉय के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जहां पूरा बिहार आक्रोशित है वहीं अब निर्माता सनोज मिश्र बॉलीवुड की चमकती दुनिया का सच बताने के लिए एक फ़िल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसका नाम ‘सुशांत’ होगा लेकिन यह फ़िल्म सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक नहीं होगी. यह फिल्म उन तमाम लोगों की कहानी होगी जिसे बॉलीवुड में उत्पीड़न का शिकार होकर अनावश्यक कदम उठाने को मजबूर होना पड़ता है.

निर्माता सनोज मिश्र इससे पहले भी कई संवेदनशील विषयो पर फिल्म बना चुके हैं. फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और बिहार में होगी. मुंबई से पटना सुशांत के परिवार से मिलने पहुंचे सनोज मिश्र ने उनके आवास पर जाकर पिता का दर्द साझा किया और उन्हें सांत्वना दी थी. फिल्म को लेकर सनोज मिश्र ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के बीच बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का यूं जाना पूरे देश के लिए दुखद है.

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और पर्दे के आगे की चमकती दुनिया के पीछे का काला अंधेरे में न जाने कितने सुशांत सिंह राजपूत रोज ही हत्‍या या आत्‍महत्‍या के शिकार होते हैं क्‍योंकि वो बड़े स्‍टार या सेलिब्रिटी नहीं होते. इसलिए लोग उनकी कहानियां नहीं जान पाते. उन्‍होंने कहा कि सुशांत सिंह बहुत तेजी से बॉलीवुड सितारों के अग्रिम पंक्ति में खड़े होने के पास थे लेकिन अचानक से उनका खुद आत्महत्या कर लेना बहुत ही दुखद है. इसके पीछे जो कारण है और बॉलीवुड का सदियों का जो पुराना सिस्‍टम है जिसे माफिया बाहरी देशों से ऑपरेट करते हैं. ऐसे लोगों के संगठन और गिरोह को बेनकाब करने के सुशांत बनाई जा रही है.उन्‍होंने कहा कि इसलिए हम यह फिल्‍म बनाना चाहते हैं ताकि वो चेहरे बेनकाब हों जो अपना वर्चस्‍व कायम रखने के लिए किसी भी हद तक जाते हैं. वे अपने एकाधिकार के लिए उत्‍पीड़न करते हैं. सनोज ने कहा कि ये फिल्म नये लोगों की दिक्‍कतों पर आधारित होगी. फिल्‍म के कलाकारों का चयन तेजी हो रहा है. सनोज मिश्र ने कहा कि अभी उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग ही मुंबई से कोरोना महामारी में वापस लौट आये हैं ऐसे में यह सुनहरा मौका होगा कि बिहार और उत्तर प्रदेश में सिनेमा इंडस्‍ट्री को डेवलप किया जा सके.


First published: June 24, 2020, 9:52 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Video: आरसीबी ने जमकर मनाया पहली जीत का जश्न, देखिए ड्रेसिंग रूम में क्या था माहौल|sports Videos in Hindi – हिंदी वीडियो, लेटेस्ट-ब्रेकिंग न्यूज़...

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और...

Recent Comments