Home Sports News सैलून वालों पर कोरोना की मार, आगे आए सचिन तेंदुलकर, करेंगे ये...

सैलून वालों पर कोरोना की मार, आगे आए सचिन तेंदुलकर, करेंगे ये काम


सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करके दी जानकारी

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच अब तक कई लोगों की मदद कर चुके हैं

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirua) के कारण हुए लॉकडाउन में कई लोगों की जिंदगी में मुश्किलें बढ़ गई हैं. भारत में कई सेलिब्रिटी अब तक मदद के लिए आगे आ चुके हैं. दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) मजदूरों और गरीबों की मदद करने के बाद अब सैलून वालों की मदद के लिए आगे आए हैं. लॉकडाउन में सैलून चलाने वाले और उनके लिए काम करने वाले लोगों की जिंदगी में मुश्किलें बढ़ गई हैं क्योंकि लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं.

खास अभियान से जुड़े सचिन
सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो डालकर बताया कि वह सैलून चलाने वाले लोगों की मदद करने के लिए एक खास अभियान से जुड़ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘यह मेरे सैलून के दोस्तों के लिए और यह करके मुझे बहुत खुशी हो रही है. हम सभी पर लॉकडाउन का काफी असर रहा है खासकर हमारे सैलून के दोस्तों पर.

हम सभी अपने इन दोस्तों को काफी मिस करते हैं क्योंकि यह सिर्फ हेयरकट औऱ ग्रूमिंग के बारे में नहीं है बल्कि उनके साथ प्यारी बातों के बारे में भी है. मैं इन लोगों के लिए खास मुहिम से जुड़कर खुश हूं जो कि इन लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. यह लोग लॉकडाउन के दौरान इन लोगों को अपने सैलून चलाने के लिए मदद करते हैं.’फिक्सिंग के आरोपों बीच आखिर क्‍यों सचिन तेंदुलकर ने छोड़ी टीम इंडिया की कप्‍तानी, सामने आई वजह

पहले भी मजदूरों और गरीबों की मदद कर चुके हैं सचिन तेंदुलकर
इससे पहले सचिन ने कोविड-19 (Covid-19) महामारी से परेशानी का सामना कर रहे 4,000 गरीब लोगों की आर्थिक मदद की थी. मास्टर ब्लास्टर ने हालांकि मदद के तौर पर कितनी राशि दी है इसका पता नहीं चला था. तेंदुलकर ने यह दान मुंबई की गैर सरकारी संगठन ‘हाई5’ (HI5) को दिया. तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘दैनिक वेतन प्राप्त करने वाले परिवारों के समर्थन में ‘हाई5’के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं.’ इस संस्था ने भी ट्वीट कर जरूरमंदों की मदद के लिए तेंदुलकर का आभार जताया.

तेंदुलकर इससे पहले प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष में 25-25 लाख दान दे चुके है. . कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए भारत के महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर पहले ही 50 लाख रुपये का दान में दिए थे. कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अब एक महीने में 5 हजार लोगों को खाना खिलाने का फैसला किया था.


First published: June 22, 2020, 2:56 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments