Home Tech News 10 हज़ार से भी कम है इस 5 कैमरे वाले फोन की...

10 हज़ार से भी कम है इस 5 कैमरे वाले फोन की कीमत, 4 दिन चलेगी 6000mAh की बैटरी!


Tecno spark power 2 में 6000maH की दमदार बैटरी है.

इस फोन की सबसे खास इसकी 6000 एमएएच की पावरफुल बैटरी और 7-इंच का HD+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है, बावजूद इसके फोन की कीमत ज़्यादा नहीं है.

भारत में सस्ती कीमत में धांसू फीचर्स (Budget phone) वाला फोन खरीदना काफी मुश्किल है, लेकिन अभी भी कई कंपनियां ऐसी हैं जो अपने फोन के लिए ही जानी जाती हैं. इसी में बात करें टेक्नो (Tecno) की तो ये कंपनी उनमें से एक है जो कम कीमत में अच्छे फीचर्स का एक्सपीरिएंस देती है. कंपनी ने इसी हफ्ते अपना एक और सस्ता और बेहतरीन फोन टेक्नो स्पार्क गो पावर 2 (Tecno Spark Power 2 )लॉन्च किया है. टेक्नो ने इस फोन की कीमत सिर्फ 9,999 रुपये रखी गई है, जो कि इसके 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए है.

कंपनी ने इस फोन की पहली सेल 23 जून को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर रखी है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके फीचर्स. Tecno Spark Power 2 में काफी बड़ा डिस्प्ले दिया गया है जो कि 7 इंच है. इस फोन की सबसे खास इसकी 6000 एमएएच की पावरफुल बैटरी है.

(ये भी पढ़ें- बिना बिजली के 20 घंटे चलेगा Xiaomi का इनवर्टर वाला धांसू पंखा, सिर्फ इतनी है कीमत)

7-इंच का HD+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले वाला ये फोन मीडियाटेक हेलियो P22 प्रोसेसर पर काम करता है. इसका रेजोलूशन 720×1640 पिक्सल्स है. ये फोन एंड्रॉयड पर बेस्ड HIOS 6.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन में 2GHz MediaTek Helio P22 MTK6762 octa-core प्रोसेसर है. ये फोन 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.(ये भी पढ़ें-बेहद सस्ता हो गया Samsung Galaxy का ये 4 कैमरे वाला महंगा स्मार्टफोन, मिलेगी 4500mAh की बैटरी)

कैमरे की बात करें तो फोन के रियर पैनल में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा है जबकि सेकेंडरी कैमरा वाइड एंगल कैमरा है, तीसरा कैमरा माइक्रो कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. यानी कि इसमें कुल 5 कैमरे हैं.

पावर के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18Watt की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है. कंपनी का दावा है कि फोन एक बार चार्ज होकर 4 दिन तक चलेगा.


First published: June 21, 2020, 8:34 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments