Home Tech News 9 हज़ार से कम कीमत वाले Realme के इस धांसू फोन पर...

9 हज़ार से कम कीमत वाले Realme के इस धांसू फोन पर आज पाएं डिस्काउंट, मिलेंगे 4 कैमरे


Realme Narzo 10A आज फ्लैश सेल में खरीदा जा सकता है.

इस फोन की सबसे खास बात 9 हज़ार से कम कीमत में चार कैमरे और दमदार बैटरी है….आइए जानें आज इस फोन को कितने सस्ते में घर लाया जा सकता है…

रियलमी (Realme) ने नार्ज़ों सीरीज़ के दो बजट फोन लॉन्च किए थे, जिसमें से एक की कीमत 9 हज़ार से भी कम है. इसी लेटेस्ट बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन रियलमी नार्ज़ो 10A की बात करें तो आज (23 जून) इसे फ्लैश सेल (flash sale) में उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू होगी. अच्छे फीचर्स वाले इस फोन की कीमत कंपनी ने सिर्फ 8,499 रुपये रखी है. अच्छी बात ये है कि फोन पर कई तरह के ऑफर भी दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं फोन के फीचर्स के बारे में, साथ ही ये भी देखें कि आज इस फोन को कितने सस्ते में घर लाया जा सकता है…

अगर आप रियलमी नार्ज़ो 10 को कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदते हैं तो यहां से आपको मोबीक्विक की तरफ से 100% सुपर कैश मिलेगा, जिसकी कीमत 500 रुपये है. इसके अलावा फ्लपकार्ट के ज़रिए एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% का डिस्काउंट पा सकते हैं. फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी में पेश किया है, जिसकी कीमत सिर्फ 8,499 रुपये रखी गई है.

(ये भी पढ़ें- 10 हज़ार से भी कम है इस 5 कैमरे वाले फोन की कीमत, 4 दिन चलेगी 6000mAh की बैटरी!)

रियलमी नार्ज़ो 10A  में साथ 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1600×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आता है. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड Realme UI पर चलता है.  साथ आने वाले इस फोन में आपको ऑक्टा-कोर मिडिया टेक हीलियो G70 प्रोसेसर का एक्सपीरिएंस. इसकी 64GB स्टोरेज को यूज़र्स अपने हिसाब से माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा भी सकते हैं. कंपनी ने इस फोन को दो कलर में ऑप्शन व्हाइट और ब्लू में लॉन्च किया है.(ये भी पढ़ें-Xiaomi के इस स्मार्टफोन ने सूर्यग्रहण को किया कैद, हैरान कर देगी फोन की कैमरा क्वालिटी)

फोन में कुल 4 कैमरे
कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट शूटर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/A-जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं.


First published: June 23, 2020, 5:44 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments