Home Sports News IPL के टिकट देकर हरभजन सिंह ने जीता था गीता बसरा का...

IPL के टिकट देकर हरभजन सिंह ने जीता था गीता बसरा का दिल, जानिए कैसे हुई थी पहली मुलाकात


हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा बॉलीवुड एक्ट्रेस रही हैं

आठ साल रिलेशनशिप में रहने के बाद हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और गीता बसरा (Geeta Basra) ने 2015 में शादी की थी

 नई दिल्ली. भारत के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कम उम्र में भी भारतीय टीम में अपनी जगह बना ली थी. अपनी मेहनत से उन्होंने क्रिकेट के सभी बड़े मुकाम हासिल किए. हालांकि जब बारी आई प्यार की तो यहां उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े. हरभजन सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) से शादी की है. गीता लंदन में पली-बढ़ी हैं जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में काम करना शुरू किया. हरभजन सिंह तो पहली ही नजर में गीता को दिल दे बैठे थे लेकिन उन्हें मनाने के लिए हरभजन को नौ महीने लग गए.

बड़े पर्दे पर देखते ही हो गया था प्यार
हरभजन सिंह ने गीता बसरा को एक गाने ‘वो अजनबी’ में देखा था और उनसे उन्हें प्यार हो गया था. हरभजन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘जब वह मैच खेलने दौरान लंदन में थे, तब गीता को गाने में पहली बार देखा था.उन्होंने अपने दोस्त और टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह से पूछा कि क्या तुम इस की को जानते हो? तो जवाब में युवराज (Yuvraj Singh) ने बोला नहीं, जिसपर हरभजन ने युवराज से कहा कि अगर नहीं पता है तो पता लगाओ कि कौन है ये. इसके बाद हरभजन ने अपने दोस्त से गीता का नंबर लिया और उन्हें मैसेज कर कॉफी पर इनंवाइट किया.

आईपीएल के टिकट के बदले कॉफी पर आई गीतासाउथ अफ्रीका में टी 20 विश्व कप जीतने के बाद जब हरभजन (Harbhajan Singh) ने गीता को मैसेज किया, तो गीता ने कोई रिप्लाई नहीं किया. जिससे हरभजन काफी दुखी हो गये. लेकिन बाद में गीता ने उन्हें टी20- वर्ल्ड कप में जीत की बधाई दी. इसके बाद गीता उनसे आईपीएल मैच (IPL) की दो टिकट मांगी जो कि उनके ड्राइवर को चाहिए थी. हरभजन सिंह ने टिकेट्स उन्हें दिलवा दिए, अब गीता को लगने लगा कि उन्होंने हरभजन सिंह से फेवर लिया है तो बदले में वो उनसे मिलने के लिए तैयार हो गईं. फिर दोनों की  पहली मुलाकात हुई. इसके बाद दोनों फिर आईपीएल के दौरान मिले. उसके बाद दोनों बार-बार मिलने लगे.

गीता को मनाने में हरभजन को लगे नौ महीने
गीता किसी भी रिलेशनशिप में आना नहीं चाहती थी, गीता का फिल्मी करियर तब शुरू ही हुआ था और वो अपना पूरा फोकस अपने करियर पर लगाना चाहती थी, लेकिन प्यार के आगे गीता को भी हार माननी पड़ी. गीता को रिलेशनशिप के लिए राजी करने में हरभजन सिंह को 8 से 9 महीने का समय लगा, तब कहीं जाकर गीता ने उन्हें हां कहा.

आईसीसी ने दिया बड़ा बयान, कहा- फिक्सिंग और भ्रष्टाचार का ‘अड्डा’ बन चुका है भारत

हार्दिक पंड्या की फिटनेस की फैन हुई मंगेतर नताशा, वीडियो पर कर दिया ये कमेंट

8 साल के लंबे अफेयर के बाद दोनों ने 24 अक्टूबर 2015 को शादी कर ली, आज दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम हिनाया हीर है.गीता बसरा की प्रेम कहानी की शुरूआत साल 2007 में ही हो चुकी थी लेकिन दोनों ने अपने अफेयर की खबरों को सबसे छुपा कर रखा. दोनों का रिश्ता लगभग 8 सालों तक चला जिसके बाद उन्होंने साल 2015 में शादी कर ली. अब दोनों की हिनाया नाम की प्यारी बेटी है.


First published: June 21, 2020, 12:26 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments