Home Sports News IPL 2020: कोहली के समर्थन में उतरे कोच, कहा- लोग भूल जाते...

IPL 2020: कोहली के समर्थन में उतरे कोच, कहा- लोग भूल जाते हैं कि वो इंसान हैं


कैच छोड़ने पर विराट कोहली काफी ट्रोल हुए थे (फोटो- IPL/BCCI)

किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने केएल राहुल (KL Rahul ) के दो आसान कैच छोड़ दिए थे

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 27, 2020, 7:19 PM IST

नई दिल्‍ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kojli) इन दिनों काफी ट्रोल हो रहे हैं. किंग्‍स इलेवन पंजाब के हाथों मिली हार के बाद से ही उनकी आलोचना हो रही है. दरअसल इस समय कोहली का बल्‍ला भी नहीं चल रहा है और ऊपर से उन्‍होंने पंजाब के खिलाफ दो बड़े कैच भी छोड़ दिए. जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. ऐसे में कोहली के बचपन के दोस्‍त राजकुमार शर्मा उनके समर्थन में उतरे. राजकुमार ने कहा कि यह एक खिलाड़ी की जिंदगी का हिस्‍सा है. पिच पर अच्‍छा दिन भी होता है और बुरा दिन भी होता है. उन्‍होंने कहा कि यह इस वजह से ऐसा हो रहा है कि कोहली ने ऐसा बेंचमार्क सेट किया कि लोग भूल गए हैं कि वह सिर्फ एक इंसान हैं, न कि मशीन.

कोच ने कहा कि लोग पूछेंगे कि क्‍या कुछ तकनीकी समस्‍या है या माइंड सेट परेशानी है. मगर मैं फिर भी कहूंगा कि यह एक खेल का हिस्‍सा है, क्‍योंकि जब भी आप मैच में उतरते हैं तो आप सफल नहीं हो सकते. कोहली के फैंस को उन्‍हें प्रदर्शन करते हुए देखने की आदत हो गई है. यहां तक कि उनकी एक खराब पारी से भी फैंस दुखी हो जाते हैं.

सिर्फ बुरा दिन कहा जा सकता है
पंजाब के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने केएल राहुल (KL Rahul) के दो आसान कैच छोड़ दिए थे, जिसके बाद काफी मीम्‍स सोशल मीडिया पर वायरल हुए. इस पर बात करते हुए राजकुमार शर्मा ने कहा कि ये चीजें होती हैं. कोई भी एक या दो कैच छोड़ सकता है.यह भी पढ़ें: 

शाहिद अफरीदी बोले- जब तक रहेगी मोदी की सरकार, नहीं हो सकती भारत-पाकिस्तान सीरीज़

इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने पाकिस्तानी अखबार से कहा- हिंदुस्तानी मजाक नहीं समझते

यहां तक कि जोंटी रोड्स भी कैच लेने से चूक जाते थे. जावेद मियांदाद भी एक बेहतरीन फील्‍डर माने जाते थे और अगर आप पीछे देखेंगे तो उन्‍होंने भी कैच छोड़े हैं. इसी वजह से आप मैदान पर इसे एक बुरा दिन कह सकते हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments