Home Sports News IPL 2020: पृथ्वी शॉ आउट होने के बावजूद पैवेलियन नहीं लौटे, धोनी-चाहर...

IPL 2020: पृथ्वी शॉ आउट होने के बावजूद पैवेलियन नहीं लौटे, धोनी-चाहर ने की ‘गलती’


IPL 2020: एमएस धोनी और दीपक चाहर ने नहीं की अपील, शॉ नहीं हुए आउट

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स (Delhi Capitals Vs Chennai Super Kings) ने पहले गेंदबाजी चुनी, दूसरी ही गेंद पर विकेट मिला लेकिन टीम ने अपील ही नहीं की.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 25, 2020, 7:57 PM IST

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 7वें मैच में एक ऐसी घटना हुई जिसे देख सभी फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट हैरान रह गए. मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीत दिल्ली कैपिटल्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. मैच की दूसरी ही गेंद पर दिल्ली के ओपनर पृथ्वी शॉ आउट भी हो गए लेकिन धोनी-चाहर की वजह से वो क्रीज पर ही बने रहे. दरअसल चाहर की गेंद ने पृथ्वी शॉ के बल्ले का किनारा लिया था. धोनी ने कैच भी लपकी थी लेकिन उन्हें और चाहर को कोई आवाज नहीं आई और किसी ने अपील नहीं की.

पृथ्वी शॉ को धोनी-चाहर ने दिया जीवनदान!
दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शॉ ने चाहर की दूसरी गेंद पर जबर्दस्त ड्राइव लगाने की कोशिश की. गेंद थोड़ी अंदर की ओर आई और उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर धोनी के पास गई. धोनी और चाहर ने इस गेंद पर अपील ही नहीं की. बाद में स्निको मीटर में देखा गया कि गेंद ने उनके बल्ले का किनारा लिया था. आमतौर पर धोनी से ऐसी गलती नहीं होती, इसलिये ये हैरान करने वाली बात है. दिलचस्प ये है कि आईपीएल के मैच खाली मैदानों पर हो रहे हैं, इसके बावजूद उन्हें आवाज नहीं सुनाई दी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments