Home Sports News IPL 2020: संजू सैमसन ने फिर दिया सेलेक्टर्स को जवाब, कहा- 10...

IPL 2020: संजू सैमसन ने फिर दिया सेलेक्टर्स को जवाब, कहा- 10 साल का क्रिकेट बाकी, सब झोंक दूंगा


IPL 2020: संजू सैमसन ने खेली एक और ताबड़तोड़ पारी

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 42 गेंदों में 85 रनों की पारी खेली, उन्हें मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 28, 2020, 12:41 AM IST

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 9वें मैच में रविवार को राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब पर चमत्कारिक जीत दर्ज की. राजस्थान ने पंजाब की ओर से मिले 224 रनों के लक्ष्य को 19.3 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया. राजस्थान की जीत के हीरो संजू सैमसन (Sanju Samson) चुने गए, जिन्होंने 42 गेंदों में 85 रनों की पारी खेली. सैमसन ने अपनी पारी में 7 छक्के और 4 चौके लगाए. इस दाएं हाथ के बल्लेबाज ने शारजाह के मैदान पर पंजाब के हर गेंदबाज की जमकर खबर ली और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की. संजू सैमसन को लगातार दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला.

संजू की स्पेशल पारी
संजू सैमसन (Sanju Samson) ने जब क्रीज पर कदम रखा तो राजस्थान ने जोस बटलर के तौर पर अपना अहम विकेट गंवा दिया था. लेकिन सैमसन क्रीज पर आए और छक्का लगाकर अपना खाता खोला. संजू के इस शॉट ने दिखा दिया कि आज वो फिर धमाल मचाने वाले हैं. संजू सैमसन ने कप्तान स्मिथ के साथ महज 22 गेंदों में अर्धशतकीय साझेदारी की और उसके बाद उन्होंने टीम का स्कोर 8.5 ओवर में 100 के पार पहुंचा दिया. संजू सैमसन ने 3 छक्के और 4 चौकों की मदद से 27 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. संजू सैमसन ने स्मिथ के साथ दूसरे विकेट के लिए 81 और तीसरे विकेट के लिए 61 रनों की अहम साझेदारी की. संजू की ये दो साझेदारियां राजस्थान रॉयल्स की जीत की वजह बनीं.

IPL 2020: राहुल तेवतिया ने लगाए 5 छक्के, युवराज सिंह को लगा उनका रिकॉर्ड टूट गया!संजू सैमसन ने दिया सेलेक्टर्स को जवाब

संजू सैमसन (Sanju Samson) में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, ये बात दुनिया का हर क्रिकेट एक्सपर्ट जानता है लेकिन उन्हें टीम इंडिया में मौका नहीं मिलता. सैमसन को न्यूजीलैंड टी20 सीरीज में टीम इंडिया में मौका मिला लेकिन वो इक्का-दुक्का मैच खेलकर अकसर बेंच पर बैठे रहते हैं. गौतम गंभीर, शेन वॉर्न जैसे खिलाड़ी अकसर इस बात पर हैरानी जताते हैं कि आखिर कैसे संजू सैमसन जैसा खिलाड़ी टीम इंडिया में नहीं खेल रहा है. हालांकि आईपीएल 2020 में अपनी दो पारियों से संजू सैमसन ने भारतीय सेलेक्टर्स को करारा जवाब दिया है. वैसे मैच के बाद संजू सैमसन ने एक दिल छूने वाली बात भी कही. मैन ऑफ द मैच मिलने के बाद संजू सैमसन बोले- मेरे अंदर अभी 10 साल का क्रिकेट बाकी है और मैं अपना सबकुछ झोंक देना चाहता हूं. संजू सैमसन की ये बात बताती है कि वो टीम इंडिया में आने के लिए किस कदर मेहनत में जुटे हुए हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments