Home Tech News Paytm को Google Play Store से हटाने के बाद क्या होगा वॉलेट...

Paytm को Google Play Store से हटाने के बाद क्या होगा वॉलेट में जमा आपके पैसों का, जानिए सवाल का जवाब


Paytm में जमा आपके पैसों का क्या होगा

डिजिटल पेमेंट सर्विस ऐप पेटीएम (Paytm) को गूगल प्‍ले स्टोर से हटा (Paytm removed from Google play store) दिया गया है. पेटीएम की ऐप गूगल की कुछ पॉलिसीज का उल्‍लंघन कर रही थी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 18, 2020, 4:06 PM IST

नई दिल्ली. पेटीएम (PayTm) को गूगल प्ले स्‍टोर (Google Play Store) से हटाने पर ऐंड्रॉयड सिक्‍योरिटी ऐंड प्राइवेसी के प्रॉडक्‍ट वाइस प्रेसिडेंट सुजन फ्रे ने बयान जारी किया है. बयान में कहा गया, हम किसी भी तरह के ऑनलाइन कैसिनो की इजाजत नहीं देते और न ही स्‍पोर्ट्स बेटिंग को बढ़ावा देने वाली अनरेगुलेटेड गैंम्‍बलिंग ऐप्‍स को सपोर्ट करते हैं. इसमें वे ऐप भी शामिल हैं जो ग्राहकों को बाहरी वेबसाइट्स पर भेजती हैं जहां वे पेड टूर्नमेंट्स में असली पैसा या कैश प्राइज जीत सकते हैं, यह हमारी नीतियों का उल्‍लंघन है.

अब क्या होगा जमा पैसों का? गूगल द्वारा प्ले-स्टोर से एप हटाए जाने के बाद Paytm ने कहा है कि एप को अस्थायी तौर पर प्ले-स्टोर से हटाया गया है. पेटीएम ने ट्वीट करके कहा है कि पेटीएम फिलहाल गूगल प्ले-स्टोर पर उपलब्ध नहीं है, लेकिन हम जल्द ही वापसी करेंगे. आपके पैसे पूरी तरह से सुरक्षित हैं और आप जल्द ही पहले की तरह पेटीएम एप का इस्तेमाल कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें- Google Play Store से हटाने के बाद क्या अब मोबाइल फोन में बंद हो जाएगा Paytm ऐप? जानिए इस सवाल का जवाब

बीते कुछ दिनों पहले गूगल ने हटाई थी 200 से ज्यादा ऐप्स- पिछले दिनों की भारत सरकार के आदेश पर 200 से ज्यादा चीनी ऐप्स को भारत में बैन कर दिया गया है. इन ऐप्स में TikTok और PUBG Mobile बड़े नाम हैं, जिनके भारत में करोड़ो यूजर्स थे.

इन ऐप्स को भारतीय यूजर्स के डाटा प्राइवेसी का आरोप लगा है. जिसके बाद इन ऐप्स को भारत में Google Play Store और Apple स्टोर से हटा लिया गया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments