Home Entertainment News Siya kakkar Suicide: 16 साल की TIKTOK स्टार ने की आत्महत्या, लास्ट...

Siya kakkar Suicide: 16 साल की TIKTOK स्टार ने की आत्महत्या, लास्ट पोस्ट में शेयर किया था डांस वीडियो


सिया कक्कड़ ने सुसाइड कर लिया.

मशहूर पैपराजी विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के गम से अभी परिवार और उनके फैंस उभरे भी नहीं थे कि एक बार फिर से ऐसी एक दुखद खबर ने सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media User) को गमगीन कर दिया. टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ (Siya Kakkar) ने सुसाइड कर लिया. 16 साल की छोटी सी उम्र में उन्होंने ये कदम क्यों उठाया अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है. मशहूर पैपराजी विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी है.

टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ (Siya Kakkar Suicide) ने निधन की खबर के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. विरल भयानी (Viral Bhayani ने पोस्ट शेयर करने से पहले सिया कक्कड़ के मैनेजर अर्जुन सरीन से बात की.

उन्होंने बताया कि सिया ने कल (बुधवार) रात अपने मैनेजर से बात की थी. अर्जुन ने बताया कि सिया ठीक थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं और उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने ये कदम क्यों उठाया.

सिया ने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट अपने डांस का शेयर किया है. उन्होंंने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी डांस वीडियो पोस्ट की थी जिसमें वो पंजाबी गाने पर डांस करती दिख रही हैं. इंस्टाग्राम पर सिया के 91 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

@siya_kakkarNa chahat ki kami thi, na chahne valo ki♥️ ##foryou ##tiktokindia ##trending ##viral ##siyakakkar ##fyp @tiktok_india♬ original sound – diimpledanypaul786
@siya_kakkarElefante🔥 ##elefante ##foryou ##tiktokindia ##viral ##trending ##siyakakkar ##fyp ##transition @tiktok_india♬ Elefante – NK

वहीं टिकटॉक पर उन्हें करीब 11 लाख लोग फॉलो करते हैं. टिकटॉक पर उन्होंने करीब 20 घंटे (खबर लिखे जाने तक) एक वीडियो पोस्ट की है. अप्रैल के महीने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें सुनाई दे रही हैं. ऐसे में उभरती कलाकार की मौत के बाद लोग एक बार फिर गमगीन हैं.


First published: June 25, 2020, 3:13 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments