Home Entertainment News TV एक्ट्रेस निशी सिंह भादली को हुआ पैरालिसिस, 1.5 साल में जिंदगी...

TV एक्ट्रेस निशी सिंह भादली को हुआ पैरालिसिस, 1.5 साल में जिंदगी हुई बदहाल, पति ने मांगी आर्थिक मदद


टीवी एक्ट्रेस निशी सिंह भादली. फोटो साभार-यूट्यूब ग्रैब

टीवी एक्ट्रेस निशी सिंह भादली (Nishi Singh Bhadli) के इलाज के लिए पति संजय सिंह ने अपना फ्लैट तक गिरवी रख दिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 25, 2020, 3:02 PM IST

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस निशी सिंह भादली (Nishi Singh Bhadli) फरवरी साल 2019 से स्वास्थ्य संबंधी गंभीर समस्याओं से जूझ रही हैं. दवाईयों पर होने वाले खर्च के बाद अब स्थिति ऐसी हो गई है कि परिवार को आर्थिक मदद की गुहार लगानी पड़ रही हैं. टीवी सीरियल ‘हिटलर दीदी’, ‘कुबूल है’, ‘इश्कबाज’ और ‘तेनाली रामा’ जैसे कई शोज में काम कर चुकीं निशी सिंह को पैरालिसिस हो गया है. अब उनके पति एक्टर और राइटर संजय सिंह भादली ने अपनी पत्नी के इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई है.

निशी सिंह भादली (Nishi Singh Bhadli) पिछले कुछ सालों से ठीक नहीं चल रही थी, लेकिन परिवार पर दुखों कै पहाड़ तब टूट गया जब साल फरवरी 2019 में उन्हें पैरालिसिस (लकवा) अटैक आया, जिसके बाद उनका इलाज शुरू, लेकिन इस साल फिर उन्हें एक और अटैक आया, जिसके बाद उनकी हालत और गंभीर हो गई.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी पत्नी के इलाज में संजय सिंह भादली ने अपना फ्लैट तक गिरवी रख दिया है. अब उनके पास कुछ नहीं है. पत्नी की देखभाल में लगे रहने की वजह से उनके पास कोई काम भी नहीं है. इसलिए अब उन्हें बाहर से आर्थिक मदद लेनी पड़ रही है. संजय ने बताया है कि निशि की तबीयत पहले से बेहतर है लेकिन उनकी दवाई लगातार चलते रहने के लिए और घर के दूसरे खर्चों के लिए उन्हें पैसे की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- एसपी बालासुब्रमण्यम की सेहत गंभीर, टॉलीवुड सेलेब्स ने मांगी दुआएं, बोले- #GetwellsoonSPBनिशी और संजय के दो बच्चे हैं. 19 साल का बेटा जो दिल्ली में अपने नाना- नानी के साथ रहता है और 16 साल की बेटी उनके साथ रहती है. निशी का ख्याल रखने की वजह से वो नया काम नहीं ले पा रहे हैं जिसके चलते उन्हें आर्थिक परेशानी हो गई हैं. कोरोना वायरस के दौरान उनकी स्थिति और खराब हो गई. इसलिए अब निशी के इलाज का खर्च उठाने के लिए संजय आर्थिक मदद की गुहार लगा रहे हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments