Home Tech News Xiaomi के दो सस्ते फोन Redmi 9 और Redmi 9A आज होंगे...

Xiaomi के दो सस्ते फोन Redmi 9 और Redmi 9A आज होंगे लॉन्च, 4 कैमरे के साथ मिलेंगे ये फीचर्स


File Photo.

शियोमी के Redmi 9 और Redmi 9A की खास बात इनकी बजट सेगमेंट कीमत हो सकती है. साथ ही इसके फीचर्स भी काफी अच्छे लग रहे हैं….

शियोमी (Xiaomi) आज यानी 24 जून को रेडमी 9 स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी ने इस फोन का ग्लोबल मॉडल पहले ही लॉन्च कर दिया है, जो कि 3 वेरियंट में आता है. इसी बीच इंडियन टिप्सटर सुधांशु (Sudhanshu) ने अपने एक ट्विटर पोस्ट में दावा किया है कि कंपनी इस फोन के साथ रेडमी 9A (Redmi 9A) भी लॉन्च कर सकती है. ये कंपनी का एंट्री लेवल फोन होगा, जिसे बजट सेगमेंट में पेश किया जाएगा.जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल इस फोन को चीन में लॉन्च करने जा रही है और ये भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इसको लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.

Redmi 9 के शानदार फीचर्स
फोन में मीडियाटेक हेलियो G80 SoC प्रोसेसर और पावर के लिए दमदार 5020 mAh की बैटरी है, जो कि 18W फास्ट चार्जिग स्पोर्ट के साथ आती है. Redmi 9 में AI फेस अनलॉक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर. स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप है, इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा 8 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के सेंसर मिलेंगे. इसकी शुरुआती कीमत 149 यूरो (लगभग 12,800 रुपये) रखी गई है. 4GB RAM + 64GB स्टोरेज की कीमत 179 यूरो (लगभग 15,300 रुपये) है. इसे तीन कलर ऑप्शंस ग्रीन, सनसेट पर्पल और कार्बन ग्रे में खरीदा जा सकेगा.

(ये भी पढ़ें- 10 हज़ार से भी कम है इस 5 कैमरे वाले फोन की कीमत, 4 दिन चलेगी 6000mAh की बैटरी!)

लीक हो चुकी है Redmi 9A की कई जानकारी
कुछ दिन पहले रेडमी 9A (Redmi 9A) को सपॉट किया गया था. रिपोर्ट की मानें तो फोन अप्रूवल के लिए US के फेडरल कम्यूनिकेशन कमिशन (FCC) गया है. FCC की लिस्टिंग से फोन के कुछ फीचर्स का भी पता चला है. आने वाले फोन की सबसे खास बात इसकी 4,900mAh की दमदार बैटरी और इसकी बजट कीमत हो सकती है.

(ये भी पढ़ें- SALE: Vivo से लेकर Oppo तक 13 हज़ार रुपये की छूट पर खरीदें शानदार स्मार्टफोन्स)

कैमरे की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया जा सकता है. सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की बात कही गई है.  रेडमी के इस बजट रेडमी 9A फोन में 4,900mAh की बैटरी होगी जो 10W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी. साथ ही ये फोन 4G नेटवर्क सपॉर्ट के साथ पेश किया जाएगा.


First published: June 24, 2020, 7:41 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Bihar Election 2020 Live Updates: पीएम मोदी थोड़ी देर में करेंगे सासाराम में रैली, चिराग को लेकर रुख का इंतजार

बिहार चुनाव समाचार (Bihar Election News): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बिहार चुनाव के लिए अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों...

Recent Comments