Home Entertainment News अजय देवगन अपने पिता की याद में हुए इमोशनल, पुरानी फोटो शेयर...

अजय देवगन अपने पिता की याद में हुए इमोशनल, पुरानी फोटो शेयर कर कही ये बात


अजय देवगन (Photo Credit- ajaydevgn/Instagram)

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने फादर्स डे (Father’s day) के मौके पर बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

मुंबई. आज दुनियाभर में फादर्स डे (Father’s Day) मनाया जा रहा है. आम से लेकर खास तक सभी अपने पिता को ‘फादर्स डे’ के मौके पर विश करते दिखाई दे रहे हैं. इस मौके पर हर कोई अपने पिता को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के पोस्ट शेयर करता नजर आ रहा है. वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी अपने-अपने सोशल एकाउंट्स के जरिए अपने प्यारे पापा के साथ तस्वीरें और उनके लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं. वहीं हाल ही में अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी अपने पिता वीरू देवगन (Veeru Devgn) के लिए पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट से जाहिर है कि बॉलीवुड ये रफ-टफ हीरो अपने पापा को याद कर इमोशनल हुए हैं.

अजय देवगन ने इस पोस्ट के साथ अपनी एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो अपने पिता वीरू देवगन के साथ दिखाई दे रहे हैं. फोटो में दिख रहा है कि वीरू देवगन बैठे हैं, अजय खड़े हैं और दोनों के बीच कुछ बातचीत चल रही है. इस दौरान वो ये दोनों ही बॉक्सिंह रिंग में दिखाई दे रहे हैं. रिंग के पीछ एक कैमरा भी नजर आ रहा है. मालूम होता है कि ये किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ली गई तस्वीर है. दोनों में कुछ ऐसी बात हो रही है कि पिता और बेटे के चेहरे पर मुसकुराहट दिखाई दे रही है.

इस फोटो का कैप्शन भी काफी इमोशनल हैं. अजय देवगन ने इस तस्वीर के जरिए अपने पिता को याद किया और लिखा- ‘जिनसे हम बहुत प्यार करते है वो कभी नहीं जाते हैं. वो हमारे साथ हर दिन चलते हैं, अनदेखे… अनसुने… लेकिन हमेशा हमारे पास. आज भी उनका प्यार महसूस करता हूं… #HappyFathersDay’. अजय देवगन का ये इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरू देवगन बॉलीवुड के बेहद सम्मानित स्टंटमैन और एक्शन कोरियोग्राफर रह चुके हैं. 85 साल की उम्र में उनका लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था.


First published: June 21, 2020, 3:24 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments