Home Entertainment News अभिषेक बच्चन की 'बिग बुल' OTT पर, एक समय कोई लॉन्च करने...

अभिषेक बच्चन की ‘बिग बुल’ OTT पर, एक समय कोई लॉन्च करने के लिए नहीं था राजी


अभिषेक बच्चन ने बताई अपनी कहानी (Photo Credit- bachchan/Instagram)

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बताया कि आखिरकार ‘समझौता एक्सप्रेस’ नहीं बन सकी और इस बात का आज भी उन्हें मलाल है. अगर बनती तो वो उनकी पहली फिल्म होती.

मुंबई. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के करिअर को बॉलीवुड में 20 साल पूरे हो गए हैं. साल 2000 में उनकी पहली फिल्म ‘रिफ्यूजी’ आई थी. अब करियर के 20वें साल में उनकी ‘बिग बुल’ आ रही है. अजय देवगन के प्रोडक्‍शन हाउस से रिलीज होने जा रही इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार व डिज्नी प्लस पर रिलीज किया जाएगा. कुछ समय पहले ही अपने शुरुआती दौर को याद करते हुए अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि एक वह दौर भी था, जब कोई निर्माता-निर्देशक उन्हें लॉन्च करने को तैयार नहीं था.

उन्होंने बताया कि वह और निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा दोस्त थे. राकेश निर्देशक बनना चाहते थे और अभिषेक ऐक्टर परंतु दोनों को कोई प्रोड्यूसर नहीं मिल रहा था. तब राकेश ने अभिषेक के लिए एक स्क्रिप्ट लिखी थी, जिसका टाइटल था- समझौता एक्सप्रेस. अभिषेक ने #रोडटू20ईयर्स नाम से इंस्टाग्राम सीरीज में अपना फिल्मी सफर इंस्टाग्राम पर दर्ज किया है.

अभिषेक ने लिखा कि आखिरकार समझौता एक्सप्रेस नहीं बन सकी और इस बात का आज भी उन्हें मलाल है. अपने दो दशक के फिल्मी सफर को अभिषेक ने शानदार बताते हुए लिखा कि राकेश और वह साथ काम न मिलने पर अलग-अलग राहों पर बढ़ गए. फिर राकेश ने उनके पिता के साथ ‘अक्स’ बनाई और अभिषेक का करिअर शुरू होने के करीब एक दशक बाद दोनों ने ‘दिल्ली-6’ में साथ काम किया. सोनम कपूर की यह दूसरी फिल्म थी.

यह भी पढ़ेंः अक्षय और सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग, ट्वीट कर लोगों ने कही ये बात

अभिषेक ने बताया है कि ‘रिफ्यूजी’ में उन्हें लॉन्च करने वाले निर्देशक जेपी दत्ता उनसे मिलने के पहले अपनी फिल्म आखिरी मुगल की प्लानिंग कर रहे थे. इस ऐतिहासिक फिल्म के लिए ही उन्होंने अभिषेक को चुना था परंतु किन्हीं वजहों से वह फिल्म भी नहीं बनी. तब जेपी दत्ता ने जूनियर बच्चन और करीना कपूर को लेकर रिफ्यूजी बनाई.

First published: June 30, 2020, 3:11 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments