Home Entertainment News 'आंख मारने वाली' प्रिया प्रकाश वारियर की आवाज सुनकर लोगों ने कहा-...

‘आंख मारने वाली’ प्रिया प्रकाश वारियर की आवाज सुनकर लोगों ने कहा- फिर दिल ले गई


प्रिया प्रकाश वारियर.

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Varrier) मायानगरी बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी में हैं, जिसके लिए वह पूरा होमवर्क करने में जुटी हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 11:52 AM IST

मुंबई. दो साल पहले सिर्फ दस सेकेंड की वीडियो क्लिप में अपने आंखों के इशारों से युवाओं को दीवाना बना चुकी मलयाली सुंदरी प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Varrier) एक बार फिर चर्चा में हैं. खबरों के मुताबिक प्रिया मायानगरी बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी में हैं, जिसके लिए वह पूरा होमवर्क करने में जुटी हैं. इस दिशा में कदम बढ़ाते हुए हाल में उन्होंने अपने 21वें जन्मदिन से एक दिन पहले अपने पहले हिन्दी म्यूजिक वीडियो पिया रे का यूट्यूब पर टीजर रिलीज किया. एक मिनट उन्नीस सेकेंड के टीजर में प्रिया की अदाकारी के साथ उनकी मखमली आवाज भी खूब पसंद की जा रही है.

प्रिया की डेब्यू फिल्म श्रीदेवी बंगलो बनकर तैयार हैं, लेकिन बोनी कपूर द्वारा टाइटल पर लीगल नोटिस देने के कारण फिलहाल यह अटकी हुई है. बोनी फिल्म का नाम बदलने की मांग कर रहे हैं. श्रीदेवी बंगलो में अरबाज खान भी नजर आएंगे.

अपने गाने का टीजर रिलीज करने के बाद अब प्रिया ने अपना एक अट्रैक्टिव फोटो शूट कराया है, जिसमें अपनी अदा, मासूमियत और तीखे नैन-नक्श के बूते एक बार फिर जलवा बिखेरने जा रही हैं. फैंस को उम्मीद है कि अपनी एक अदा के जरिए नेशनल क्रश बन चुकी इस अभिनेत्री का बॉलीवुड करियर भी शानदार साबित होगा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments