Home Entertainment News आम्रपाली दुबे के ठुमकों पर ऐसे फिदा हुए लोग, 34 करोड़ लोगों...

आम्रपाली दुबे के ठुमकों पर ऐसे फिदा हुए लोग, 34 करोड़ लोगों ने देखा ये वीडियो


पवन सिंह आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना (Photo Grab- Wave Music/Youtube Video)

पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का ये भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

मुंबई. जिस तरह भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री धीरे-धीरे जबरदस्त हिट होती जा रही है. उसी तरह हाल ही में इस फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस सुपरस्टार बनकर उभर रहे हैं. हाल ही में इस इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस ऐसी हिट हुई हैं कि जिनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. ऐसी ही एक भोजपुरी एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey). आए दिन उनके गाने और डांस वीडियो यूट्यूब पर छाए रहते हैं. वो जिस गाने (Bhojpuri Song) में भी नजर आ जाती है वो हिट पहले ही मान लिया जाता है. वहीं हाल ही में उनका एक जबरदस्त डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली के साथ पवन सिंह (Pawan Singh) भी नजर आ रहे हैं.

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना वायरल हो रहा है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का जबरदस्त डांस और रोमांस करते नजर आ रहे हैं. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘सत्या’ का गाना ‘राते दिया बुता के’ यूट्यूब पर जबरदस्त हिट हो चुका है. इन दोनों के इस सुपर हिट गाने को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म में इस गाने को ख़ुद पवन सिंह ने गाया है और उनका साथ इंदु सोनाली ने दिया है. यहां देखें ये भोजपुरी गाना-

भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी फेमस जोड़ियों में से एक है. इस जोड़ी के हर गाने सुपर-डुपर हिट होते हैं, लेकिन इस बार पवन सिंह बाजी मार ले गए और आम्रपाली दुबे के साथ उनका एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है. यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 346,470,897 करोड़ बार देखा जा चुका है. यानी इिस भोजपुरी गाने को अब तक 34 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.इस गाने में आम्रपाली के ठुमके और पवन सिंह के साथ उनका रोमांस देखकर लोग बावले हुए जा रहे हैं. ये वीडियो काफी समय बाद सोशल मीडिया पर एकबार फिर वायरल हो रहा है. वीडियो यू-ट्यूब पर ट्रेंडिंग सॉन्ग बन चुका है. वहीं देखा जाए तो ये गाना अब तक सबसे ज्यादा देखे गए भोजपुरी गानों की लिस्ट में शुमार हो चुका है. इस गाने की खास बात पवन सिहं और आम्रपाली के कॉस्ट्यूम भी हैं. जहां आम्रपाली लाल जोड़े में खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं पवन सिंह ने बिंदास लुक अपनाया है.


First published: June 27, 2020, 6:02 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments