Home India News ओडिशा में कुत्ते ने बकरी को काटा तो गुस्साए मालिक ने 40...

ओडिशा में कुत्ते ने बकरी को काटा तो गुस्साए मालिक ने 40 से अधिक कुत्तों को जहर देकर मार डाला


ओडिशा में 40 से अधिक कुत्तों को जहर देकर मार डाला गया.
(प्रतिकात्क तस्वीर)

घटना को अंजाम देने के बाद ब्रह्मानंद और भरत मलिक गांव से फरार हो गए. गांव के सरपंच ने दोनों के खिलाफ नामजद तहरीर दे दी है. सरपंच के तहरीर पर पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

कटक. उत्तरी केरल (Kerala) के मलप्पुरम जिले में गर्भवती हथिनी को विस्फोटक भरा अनानास ​खिलाकर मारने का मामला अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि ओडिशा (Odisha) में भी झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है. ओडिशा के कटक में एक शख्स ने गुस्से में आकर 40 से अधिक कुत्तों को जहर देकर मार डाला. सरपंच की शिकायत पर पुलिस ने गांव के दो लोगों पर मुकदमा दर्ज कर ​लिया है. घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक कटक जिले के चौधवार थाना अंतर्गत महंग इलाके के ग्रामीणों के मुताबिक कुछ दिन पहले इलाके में रहने वाले ​ब्रह्मानंद मलिक की बकरी को एक कुत्ते ने काट लिया था. इस घटना के बाद से ही ब्रह्मानंद काफी गुस्से में था. ब्रह्मानंद ने भरत मलिक के साथ ​मिलकर गांव के सभी कुत्तों को मारने की योजना बनाई. दोनों युवकों पर आरोप है कि उन्होंने मांस के टुकड़ों में जहर मिलाकर गांव के कुत्तों को खिला दिया. इसके कुछ देर बाद ही 40 से अधिक कुत्तों की मौत हो गई.

घटना को अंजाम देने के बाद ब्रह्मानंद और भरत मलिक गांव से फरार हो गए. गांव के सरपंच ने दोनों के खिलाफ नामजद तहरीर दे दी है. सरपंच के तहरीर पर पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें :- गर्भवती हथिनी को खिला दिया विस्फोटक भरा अनानास, 3 दिन तक पानी में खड़ी करती रही मौत का इंतजारबता दें कि पिछले दिनों टिकटॉक वीडियो बनाने के ​लिए एक शख्स ने कुत्ते को गहरे पानी में फेंक दिया था. इस वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद काफी हंगामा मचा था. मामले की गंभीरता को देखते हुए पशु अधिकारों के लिए कार्य करने वाली संस्था ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की थी.


First published: June 26, 2020, 11:42 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments