Home Entertainment News कंगना पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- बड़ों की इज्जत भारतीय संस्कृति का...

कंगना पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- बड़ों की इज्जत भारतीय संस्कृति का पहला सबक


कंगना रनौत और स्वरा भास्कर

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार इस मुद्दे पर खुलकर बोल रही हैं और जया बच्चन पर निशाना साध रही हैं. अब कंगना के ट्वीट पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने निशाना साधा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 9:04 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से शुरू हुई नेपोटिज्म की बहस ड्रग्स तक आ पहुंच गई है. बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर पहले रवि किशन (Ravi Kishan) और फिर जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बयान के बाद मामला बढ़ता दिख रहा है. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार इस मुद्दे पर खुलकर बोल रही हैं और जया बच्चन पर निशाना साध रही हैं. अब कंगना के ट्वीट पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने निशाना साधा है.

कंगना के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा, ”बीमारू कंगना, शर्मनाक टिप्पणी! कृपया बस करो. अपने जहन की गंदगी खुद तक सीमित रखो, गाली देनी है तो मुझे दो.. मैं तुम्हारी बकवासें खुशी-खुशी सुनूंगी और यह कीचड़ कुश्ती लडूंगी तुम्हारे साथ. बड़ों की इज्जत भारतीय संस्कृति का पहला सबक है- और तुम तो कथित राष्ट्रवादी हो.”

दरअसल कंगना ने जया बच्चन पर निशाना साधते हुए लिखा था, ‘कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नंबर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सिखाया, थाली देश भक्ति नारी प्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी, आपकी नहीं.”





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments