Home Entertainment News कंगना रनौत के घर बजने जा रही है शहनाई, एक्ट्रेस ने शेयर...

कंगना रनौत के घर बजने जा रही है शहनाई, एक्ट्रेस ने शेयर किया दूल्हे का वीडियो


कंगना रनौत.

बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर शहनाई बजने जा रही है. उनके भाई की इसी साल नवंबर में शादी है. शादी की पहली रस्म शुरू कर दी गई है. कंगना के भाई अक्षत की शादी मनाली में होगी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 19, 2020, 12:09 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर शहनाई बजने जा रही है. उनके भाई की इसी साल नवंबर में शादी है. शादी की पहली रस्म शुरू कर दी गई है. कंगना के भाई अक्षत (Akshat) की शादी मनाली में होगी. कंगना ने सोशल मीडिया पर भाई की हल्दी सेरेमनी का वीडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने बताया है कि, हिमाचल में ट्रेडिशन है, विवाह का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है.

कंगना रनौत लिखती हैं, ‘मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें. बधाई हिमाचल की एक ट्रेडिशन है. शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर दिया जाता है. अक्षत की शादी नवंबर में है. आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे, इसलिए इसे बधाई कहते हैं.’ मैसेज के साथ कंगना ने हार्ट इमोजी शेयर किया है.

कंगना रनौत के साथ-साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी हल्दी सेरेमनी के फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. पिछले साल नवंबर 2019 में अक्षत की जब सगाई हुई थी, तब उसके अपडेट्स कंगना रनौत और रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. दोनों बहनें भाई अक्षत की सगाई में हिमाचली लोक नृत्य करती दिखाईं दीं.

इससे पहले शनिवार को कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में 124 ए सहित कई धाराओं के तहत शनिवार एफआईआर दर्ज कर ली गई. मुंबई की एक अदालत ने पुलिस को ट्वीट के जरिए कथित तौर पर साम्प्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिशों को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ दायर शिकायत की शनिवार को ही जांच करने कहा था. बांद्रा के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट जयदेव वाई घुले ने शुक्रवार को यह आदेश जारी किया. कास्टिंग निर्देशक साहिल अशरफअली सैय्यद के वकील रवीश जमींदार ने बताया कि उनके मुवक्किल ने अदालत में शिकायत दायर कर एक्ट्रेस और उनकी बहन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments