Home Sports News कचरा उठा रही मां का वीडियो देख भावुक हुए वीवीएस लक्ष्मण, कहा-...

कचरा उठा रही मां का वीडियो देख भावुक हुए वीवीएस लक्ष्मण, कहा- निशब्द हूं


उचरा उठाती मां और बेटे को संभालतते हुए

वीवीएस लक्ष्‍मण (VVS laxman) अक्‍सर हिम्‍मत न हारने वाले लोगों की कहानी को सोशल मीडिया के जरिए फैंस से शेयर करते हैं

नई दिल्‍ली. भारत के दिग्‍गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण (VVS Laxman) अक्‍सर सोशल मीडिया का इस्‍तेमाल ऐसे लोगों की कहानी अपने फैंस से शेयर करने के लिए करते है, जो प्रेरणादायी हो, जो बिना स्‍वार्थ के किसी लक्ष्‍य को पाने में लगे हो, जो दूसरों के लिए जी रहो, अपनी कमजोरी को ताकत बना रहे हो और जिन्‍होंने हार मानना नहीं सीखा. पिछले दिनों लक्ष्‍मण ने एक ऐसे पिता की कहानी को साझा किया था, जिन्‍होंने सड़क पर बन चुके गड्ढे के कारण अपने 16 साल के बेटे को खो दिया और तभी से वो पिता हर रोज गड्ढों को भर रहा है. ताकि कोई और पिता अपने बच्‍चे को न खोए. लक्ष्‍मण ने बुधवार को एक ऐसी मां का वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे. एक मां जो खुद स्‍पेशल एबल्‍ड है, जिसे खुद ही मदद की जरूरत है, वो अपने स्‍पेशल एबल्‍ड बेटे का पेट भरने के लिए कबाड़ उठा रही है. मां और बेटे प्‍यार के बीच उनकी कमजोरी भी नहीं आ पाई.

लक्ष्‍मण ने इस मां का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि निशब्‍द हूं. मां सबसे खास और प्‍यार का व्‍यक्तित्‍व हैं. अपने स्‍पेशल एबल्‍ड  बेटे का पेट भरने के लिए काम कर रही मां का वीडियो है. जो खुद विशेष है, मगर अपने बेटे के लिए काम कर रही है. लक्ष्‍मण ने लिखा कि कुछ वॉलियंटर्स ने उनका वीडियो देखा और राशन के साथ उनके घर गए.

ये भी पढ़ें:

सुनील गावस्कर ने विवियन रिचर्ड्स से की विराट कोहली की तुलना, कहा- उन्हें शांत रखना मुश्किल

सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ के डेब्‍यू से पहले ही नाम से ‘डरने’ लगा था इंग्‍लैंड का यह खिलाड़ी

दादाराव को किया सलाम
इससे पहले वीवीएस लक्ष्‍मण (VVS Laxman) ने मुंबई के जिस शख्‍य की कहानी को साझा किया था, वो दादाराव बिल्‍होरे की है. उन्‍होंने जब से अपने 16 साल के बेटे को मुंबई में एक गड्ढे के कारण हुई सड़क दुर्घटना में खोया है, तभी से वह सड़क के गड्ढे भरने में लगे हैं. यहां तक कि जब दुख उन्‍हें तोड़ने की कोशिश करता है, तब भी वह हाथ में कंकड़, पत्‍थर, फावड़ा लिए गड्ढों को भरते हैं.

 


First published: June 24, 2020, 4:19 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments