Home Entertainment News 'कसौटी जिंदगी की' में करण पटेल की एंट्री, 'मिस्टर बजाज' के रोल...

‘कसौटी जिंदगी की’ में करण पटेल की एंट्री, ‘मिस्टर बजाज’ के रोल में आएंगे नजर


करण पटेल (फाइल फोटो)

‘कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagi Kay)’ में अब ‘ये हैं मोहब्बतें’ के रमन भल्ला यानि एक्टर करण पटेल (Karan Patel) ‘कसौटी जिंदगी की’ में नए मिस्टर बजाज की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं.

मुंबईः एकता कपूर (Ekta Kapoor) का टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagi Kay)’ बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. जिसकी वजह है, मिस्टर बजाज का किरदार. दरअसल, शो में करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) मिस्टर बजाज के रोल में दिखाई दे रहे थे और उनका यह किरदार दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा था. लेकिन, अब खबर है कि करण सिंह ग्रोवर शो को अलविदा कह रहे हैं. ऐसे में काफी दिनों से नए मिस्टर बजाज (Mr Bajaj) की तलाश चल रही थी और एकता कपूर का यह इंतजार अब खत्म हो गया है. शो में अब ‘ये हैं मोहब्बतें’ के रमन भल्ला यानि एक्टर करण पटेल (Karan Patel) ‘कसौटी जिंदगी की’ में नए मिस्टर बजाज की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं.

करण पटेल के मुताबिक उनके लिए शो में शामिल होना बहुत ही खास है, क्योंकि वह पहले भी ‘कसौटी जि़न्दगी की’ का हिस्सा रह चुके हैं. शो का पहला सीजन 2001 से 2008 तक प्रसारित हुआ था. जिसमें श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) लीड रोल में नजर आई थीं. इस सीजन में, रोनित रॉय (Ronit Roy) मिस्टर बजाज के रूप में नजर आए थे और दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद भी किया था.

करण ने कहा, “मैं मिस्टर बजाज का किरदार निभाने के लिए बेहद उत्सुक हूं. क्योंकि शूटिंग हम अगले सप्ताह से शुरू कर रहे हैं. इसमें बहुत मजा आने वाला है, क्योंकि करीब 3 महीने बाद सब शूटिंग पर लौट रहे हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि मैं मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहा हूं.” बता दें करण पटेल ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की जगह ली है, जिन्होंने नए ‘कसौटी जि़ंदगी की’ में कुछ समय के लिए मिस्टर बजाज की भूमिका निभाई थी.


First published: June 25, 2020, 10:23 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments