Home World News कातिल पत्नी ने पहले किया रैपर पति का Murder, फिर लाश के...

कातिल पत्नी ने पहले किया रैपर पति का Murder, फिर लाश के टुकड़े कर दोबारा सिला


मृतक रैपर ऐंडी कार्टवाइट (फाइल फोटो)

ऐंडी के दोस्तों का भी कहना है कि वह शराब पीते थे लेकिन ड्रग्स (Drugs) नहीं लेते थे जबकि मरीना का कहना है कि उन्हें ऐंडी के शव के पास सिरिंज मिली थी.

कीव. यूक्रेन के मशहूर पॉप सिंगर और रैपर ऐंडी कार्टवाइट की मौत से अब पर्दा उठ गया है. उनकी मौत की जिम्मेदार कोई और नहीं, बल्कि उनकी ही पत्नी निकली. लेकिन हत्या के बाद भी ऐंडी की पत्नी ने उनके शव के साथ जो किया उसे जानकर अच्छे-अच्छों के रोंगटे खड़े हो सकते हैं. ऐंडी की पत्नी मरीना ने उनकी हत्या की, शरीर के टुड़े कर दिए और फिर वॉशिंग मशीन में उनके अंग डालकर धो भी दिए. मरीना ने दावा किया है कि सेंट पीटर्सबर्ग में ड्रग ओवरडोज से ऐंडी की मौत हो गई थी जबकि रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि ऐंडी के शरीर में ड्रग्स मिले ही नहीं हैं.

डेली मेल के मुताबिक, मरीना का कहना है कि वह नहीं चाहती थीं कि उनके फैन्स को पता चले कि ऐंडी की मौत ऐसे हुई है. उन्होंने बताया है कि चार दिन तक ऐंडी के शरीर के टुकड़े किए और अलग-अलग टुकड़ों को प्लास्टिक बैग में करके फ्रिज में रख दिया. बाद में इन टुकड़ों को वापस सिला और नमक छिड़क दिया. मरीना ने इसके लिए चाकू और हथौड़े जैसे हथियारों का इस्तेमाल किया. पूरी घटना को अंजाम देने के बाद उन्होंने अपार्टमेंट धोया. दोनों का दो साल का बच्चा भी उस वक्त घर में ही था.

news18

ऐंडी की पत्नी मरीना (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें: मांस का टुकड़ा देख मगरमच्छ ने लगाई खतरनाक छलांग, Video में देखें फिर क्या हुआशरीर में नहीं मिले ड्रग्स
रूस की पुलिस ने बताया है कि उन्होंने इस मामले में हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. वहीं अखबार कोम्सोमोलस्काया राव्डा के मुताबिक रैपर के शरीर से ड्रग्स नहीं मिले हैं. ऐंडी के दोस्तों का भी कहना है कि वह शराब पीते थे लेकिन ड्रग्स नहीं लेते थे जबकि मरीना का कहना है कि उन्हें ऐंडी के शव के पास सिरिंज मिली थी. उन्होंने दावा किया है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मरीना की मां ने इसमें उनकी मदद की. हालांकि, मरीना की वकील ने इस बात का खंडन किया है. साथ ही उन्होंने वॉशिंग मशीन में शरीर के अंग धोए जाने को भी गलत जानकारी बताया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments