Home Entertainment News कोरोना के खौफ के बीच ऐसे शूट होंगे इंटीमेट सीन, सामने आई...

कोरोना के खौफ के बीच ऐसे शूट होंगे इंटीमेट सीन, सामने आई पहली फोटो!


कोरोना काल में इंटीमेट सीन (Photo Credit- aparshakti_khurana/Instagram)

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर अब फिल्मों (Film) के इंटीमेट सीन (Intimate Scene) में भी देखने को मिलेगा.

मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से पूरा देश जूझ रहा है. इस वायरस का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है. अब फिल्मों की शूटिंग के लिए कई गाइड लाइन्स जारी कर दी गई हैं. सोशल डिस्टेंसिंग, सेनेटाइजेशन और मास्क के साथ-साथ लोगों की संख्या पर भी अब लगाम लग गई है. ऐसे में फिल्म मेकर्स के लिए सबसे बड़ी चिंता ये होगी कि नए सिनेमा युग का ट्रेंड बन चुके इंटीमेट सीन्स (Intimate Scene) अब कैसे शूट होंगे. सोशल डिस्टेंसिंग के कारण किस तो दूर अब करीब आना भी खतरे से खाली नहीं होगा. इस बीच हाल ही में अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने फोटो शेयर कर बताया है कि कोरोना काल में फिल्मों के इंटीमेट सीन कैसे शूट होंगे.

लॉकडाउन के बाद मिली रियायतों के बाद अब फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. लेकिन सवाल ये उठ रहा है कि गाइडलाइन्स के हिसाब से ज्यादा भीड़-भाड़ वाले सीन्स और खास कर रोमैंटिक सीन कैसे शूट किए जाएंगे. इस बीच अपारशक्ति ने एक फोटो शेयर कर लोगों के मन में उठ रहे इन सवालों का जवाब दिया है. उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के एक इंटीमेट सीन की फोटो शेयर कर बताया कि कैसे शूट होगा. यहां देखें फोटो-

अपारशक्ति की नई फिल्म हेलमेट को रिलीज करने की तैयारियां की जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी प्रनुतन बहल नजर आएंगी. अपारशक्ति ने जो फोटो शेयर की है उसमें प्रनूतन भी नजर आ रही हैं. इस पोस्ट में दो फोटो हैं, एक में नॉर्मल इंटीमेट सीन है और दूसरे में एक्टर-एक्ट्रेस के चेहरे पर फेस शील्ड लगी हुई है. यानी अपारशक्ति का मानना है कि अब इंटीमेट सीन फेस शील्ड लगा कर शूट किए जाएंगे. बहरहाल, ये तो सिर्फ अपारशक्ति का मजाक भर है लेकिन इंटीमेट सीन को लेकर समस्या अभी तक बनी हुई है.

हालांकि, अपनी फिल्म के लिए अपारशक्ति निश्चिंत हैं, क्यों? ये उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में बताया है. इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपारशक्ति ने लिखा- अच्छा हुआ कि फिल्म का ये सीन कोरोना के आने से पहले शूट कर लिया गया. अगर ये आज के टाइम में शूट होता तो हमें प्रोटेक्शन की जरूरत पड़ जाती. प्रोटेक्शन का मतलब मास्क है’. मालूम हो कि अपारशक्ति खुराना, प्रनूतन बहल, आशीष वर्मा और अभिषेक बनर्जी स्टारर फिल्म ‘हेलमेट’ का निर्देशन सतराम रमानी ने किया है.


First published: June 27, 2020, 2:24 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments