Home Sports News कोहली की कप्तानी में खेलने के लिए बेसब्र हैं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान, कहा-भारतीय...

कोहली की कप्तानी में खेलने के लिए बेसब्र हैं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान, कहा-भारतीय फैंस को करूंगा मिस


विराट कोहली और एरोन फिंच

एरोन फिंच (Aaron Finch) आईपीएल (IPL) के मौजूदा सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers) की ओर से खेलने वाले हैं

नई दिल्ली. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 19 सितंबर से आईपीएल (IPL) की शुरुआत होने वाली है. इस साल कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण आईपीएल (IPL) का आयोजन देरी से किया जा रहा है. बीसीसीआई (BCCI) ने भारत में गंभीर स्तर पर पहुंच चुकी महामारी को ध्यान में रखते हुए आईपीएल को यूएई में कराने का फैसला किया है. फैंस तो इसके लिए उत्साहित हैं ही खिलाड़ी भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच (Aron Finch) ने हाल ही में बताया कि वह मौजूदा सीजन में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ खेलने के लिए उत्साहित हैं. आपको बता दें कि एरोन फिंच इस सीजन नें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में कोहली की कप्तानी में खेलते दिखेंगे.

कोहली की कप्तानी में खेलने के लिए बेताब हैं फिंच
एरोन फिंच ने एएनआई से बातचीत में कहा, ‘यह पहला मौका होगा जब मैं विराट कोहली की कप्तानी में खेलूंगा, मैं बहुत उत्साहित हूं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मैंने सालों विराट को खिलाफ खेला है. आईपीएल प्रतियोगी क्रिकेट है. मैं उम्मीद करता हूं कि मेरा अनुभव मेरे काम आएगा और मैं टीम के लिए उपयोगी साबित होऊंगा. मैं विराट कोहली के दबाव को कम करने की कोशिश करूंगा.’ ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच का कई बार विराट कोहली से सामना हुआ है, हालांकि उनका मानना है कि आईपीएल में सब कुछ अलग होगा.

भारतीय फैंस को मिस कर रहे हैं फिंचफिंच ने साथ ही बताया कि यूएई में होने वाले आईपीएल में भारतीय फैंस को मिस करने वाले हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं चिन्नास्वामी स्टेडियम में दर्शकों की भीड़ मिस करूंगा. लेकिन अगर हम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होम क्राउड के सामने खेलते तो उसकी बात ही अलग होती लेकिन यूएई में टीम का प्रतिनिधित्व करना भी मेरे लिए काफी बड़ी बात है.’

टीम इंडिया किट स्पॉन्सरशिप: PUMA रेस में सबसे आगे, एडीडास और NIKE भी लगा सकते हैं बोली

क्रिकेट को मिस कर रही हैं कैटरीना कैफ, तस्वीर शेयर करके बताया दिल का हाल

विराट कोहली को है खिताब जीतने का इंतजार
आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में होगा और फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा. आरसीबी की टीम आजतक एक भी बार खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो पाई है. साल 2016 में वह फाइनल में पहुंची थी लेकिन हार का सामना करना पड़ा था. कप्तान कोहली इस सीजन में खिताब अपने नाम करने के लिए बेताब हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments