Home Sports News खुद से बड़ी उम्र की महिला से हुआ इस दिग्गज क्रिकेटर का...

खुद से बड़ी उम्र की महिला से हुआ इस दिग्गज क्रिकेटर का अफेयर, असिस्टेंट से भी थे संबंध!


माइकल क्लार्क पर आई बड़ी खबर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) की निजी जिंदगी पर आई बड़ी खबर, फोटो हुई लीक

नई दिल्ली. साल 2015 में ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान माइकल क्लार्क  (Michael Clarke) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. माइकल क्लार्क ऑस्ट्रेलिया की एक फैशन डिजाइनर पिप एडवर्ड्स के साथ देखे गए हैं. खबरों के मुताबिक क्लार्क और पिप एडवर्ड्स का अफेयर चल रहा है. बता दें हाल ही में माइकल क्लार्क का पत्नी से तलाक हुआ है और पिछले दो महीने से वो पिप एडवर्ड्स को डेट कर रहे हैं.

पिज्जा रेस्तरां में पिप के साथ नजर आए क्लार्क
डेली मेल की खबर के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क  (Michael Clarke) फैशन डिजाइनर पिप के साथ बॉन्डी बीच पर नजर आए. 40 साल की पिप एडवर्ड्स माइकल क्लार्क से लिपटी हुई दिखीं. क्लार्क एक पिज्जा रेस्तरां में गए थे, जहां उन्होंने पिप के 13 साल के बेटे से भी मुलाकात की.

माइकल क्लार्क का फैशन डिजाइनर पिप एडवर्ड्स के साथ अफेयर! (PC: Daily Mail)

क्लार्क का असिस्टेंट से भी था संबंध!
बता दें माइकल क्लार्क  (Michael Clarke) के कई महिलाओं से रिश्ते रहे हैं. इससे पहले उनके बारे में मीडिया में खबरें चल रही थी कि उनका संबंध अपनी असिस्टेंट साशा आर्मस्ट्रॉन्ग से है. साशा माइकल क्लार्क की क्रिकेट एकेडमी का कामकाज संभालती हैं. साशा और क्लार्क की फोटो मीडिया में लीक हुई थी, जिसमें ये दोनों एक लग्जरी यॉट में लेटे हुए थे. बता दें क्लार्क ने साल 2012 में एक बिजनेस वुमैन और मॉडल कायली बॉल्डी से शादी की थी. लेकिन इसके बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई. इसके बाद क्लार्क का तलाक हो गया.

बता दें हाल ही में माइकल क्लार्क ने बेहद ही सनसनीखेज बयान दिया था, जिसके बाद वो ऑस्ट्रेलिया मीडिया में काफी सुर्खियों में रहे थे. क्लार्क ने दावा किया था कि भारत-ऑस्ट्रेलिया 2018 सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपना आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट बचाए रखने के लिए भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ स्लेजिंग का इस्तेमाल नहीं कर रहे थे. हालांकि क्लार्क के इस दावे को ऑस्ट्रेलिया के वनडे और टी20 कप्तान एरॉन फिंच ने बिलकुल गलत बताया. फिंच ने कहा कि स्मिथ और वॉर्नर के जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम बिलकुल पहले जैसी नहीं रही थी और उस वक्त भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से काफी मजबूत थी. बता दें भारत ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर टेस्ट सीरीज में मात दी थी.


First published: June 22, 2020, 5:21 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments