Home Entertainment News खेसारी लाल और काजल राघवानी का धमाकेदार भोजपुरी गाना, मिस मत करना...

खेसारी लाल और काजल राघवानी का धमाकेदार भोजपुरी गाना, मिस मत करना ये वीडियो


खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना (Worldwide Records Bhojpuri/Yotube Video)

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का रोमांस इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) को हिट बना रहा है.

मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में इन दिनों जबरदस्त बदलाव देखने को मिल रहे हैं. यही कारण कि भोजपुरी सिनेमा से लेकर इस इंडस्ट्री से जुड़े फिल्म स्टार्स तक, सभी की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है. बात करें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की तो उन्हें तो अब बड़े-बड़े शोज का ऑफर मिलने लगा है. शायद खेसारी की बढ़ती फैन फॉलोइंग ही वजह है कि उनके पुराने वीडियोज (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में खेसारी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. जिसमें वो काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को किस करते नजर आ रहे हैं.

ये वीडियो खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘बलम जी लव यू’ का टाइटल ट्रैक. गाने ‘बलम जी आई लव यू’ के वीडियो में खेसारी और काजल का रोमैंस जबरदस्त है. फैंस तो वैसे भी इस जोड़ी के दीवाने हैं. धमाकेदार डांस… भोजपुरी गाना और खेसारी-काजल की जोड़ी.. ऐसे में ये वीडियो वायरल तो होना ही था. अगर कहें कि खेसारी और काजल राघवानी भोजपुरी की सबसे हिट जोड़ी है तो गलत नहीं होगा. उनका कोई भी वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. यहां देखें वीडियो-

खेसारी और काजल की लोकप्रियता की वजह से फिल्म के इस गाने को अब तक 88 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पहले खेसारी लाल यादव के साथ आई फिल्म ‘संघर्ष’ में काजल राघवानी ने अपनी एक्टिंग का सिक्का सिनेमा के पर्दे पर चला दिया. खेसारी लाल और काजल की फिल्म ‘संघर्ष’ ने भोजपुरी सिनेमा को अश्लील कहे जाने पर एक जवाब के तौर पर काम किया.ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की फैन हैं ये 80 साल की दादी, अस्पताल से वापस आते ही सबसे पहले किया ये काम 

फिल्म के बारे में भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री काजल राघवानी का कहना था कि जिस तरह भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर की शुरुआत में मनोज तिवारी की फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ से एक क्रांति आई थी, उसी तरह फिल्म ‘संघर्ष’ भोजपुरी फिल्मों पर लगे अश्लीलता के दाग को धोकर एक नई क्रांति लाई है. उन्होंने कहा कि फिल्म ‘संघर्ष’ ने अश्लीलता मुक्त भोजपुरी फिल्म का गहरा संदेश दिया है.


First published: June 23, 2020, 5:43 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments