Home India News गुजरात: कांग्रेस के पूर्व प्रमुख भरत सिंह सोलंकी को हुआ कोरोना, हॉस्पिटल...

गुजरात: कांग्रेस के पूर्व प्रमुख भरत सिंह सोलंकी को हुआ कोरोना, हॉस्पिटल में भर्ती


कांग्रेस के पूर्व प्रमुख भरत सिंह सोलंकी

भरत सिंह सोलंकी (Bharat Singh Solanki) की कोरोना टेस्ट (Corona Test) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सोलंकी को वडोदरा के बेंकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

वडोदरा. गुजरात में कांग्रेस के पूर्व प्रमुख भरत सिंह सोलंकी (Bharat Singh Solanki) भी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सोलंकी को वडोदरा के बेंकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. सोलंकी कुछ दिन पहले राज्यसभा के चुनाव के दौरान कइ लोगो संपर्क मे आए थे. चुनाव के दौरान वे विधायकों के साथ होटल में भी रुके हुए थे. ऐसे में इन साथ रहने वाले कई लोगों में कोरोना होने का खतरा बढ़ गया है.

कई लोगों पर खतरा!
कहा जा रहा है कि वो कांग्रेस प्रमुख अमित चावडा के संपर्क मे भी आए थे. इसके अलावा सोलंकी राज्यसभा चुनाव जितने वाले शक्तिसिंह के भी साथ थे. कहा ये भी जा रहा है कि वो कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं के भी संपर्क में आए थे.

ये भी पढ़ें: ‘भारत के एक्शन के डर से LAC पर सैनिकों की तैनाती बढ़ा रहा है चीन’गुजरात में 27 हजार पार
रविवार को गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण के 580 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 27,000 के पार पहुंच गई, जबकि 25 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 1,664 हो गई.
राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राज्य में कोविड-19 मामलों की कुल संख्या 27,317 हो गई है.
विभाग ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 25 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 1,664 हो गई.

अहमदाबाद और वडोदरा का हाल
अहमदाबाद में कोरोना वायरस के 273 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 18,837 पहुंच गई, जबकि 176 नये मामलों के साथ सूरत में संक्रमितों की संख्या 3,233 पहुंच गई. वडोदरा में रविवार को 41 नये मामले सामने आने से संक्रमितों की संख्या 1,854 हो गई. अन्य जिलों में गांधीनगर में 15, भरूच में 10, अरावली में नौ, भावनगर और जामनगर में आठ-आठ मामले सामने आये हैं.


First published: June 22, 2020, 2:57 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments