Home Entertainment News चीनी ऐप्स के बैन पर बोलीं TV की सीता- पड़ोसी से प्यार...

चीनी ऐप्स के बैन पर बोलीं TV की सीता- पड़ोसी से प्यार करो लेकिन सरहद पार करे तो…


रामानंद सागर की रामायण में दीपिका चिखलिया सीता की भूमिका निभा चुकी हैं.

दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सरकार के उस फैसले का स्वागत किया, जिसमें सरकार ने 59 चाइनीज ऐप्स को बैन करने का फैसला लिया है.

मुंबई. भारत ने 59 चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध (India Bans 59 Chinese Apps) लगा दिया है. इनमें टिकटॉक (TikTok Apps) और यूसी ब्राउजर (UC Browser) जैसे ऐप्स शामिल हैं. सरकार ने इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के सेक्शन 69ए के तहत इन 59 चीनी ऐप्स पर बैन लगाया है. केंद्र सरकार ने यह कदम ऐसे समय पर उठाया है, जब लद्दाख की गलवान घाटी (Galwan Valley) पर सीमा विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है. बीते 15 जून को सीमा विवाद में सेना के 20 जवान शहीद हो गए थे, जबकि 70 जवानों को गंभीर चोट लगी थी. इस मामले पर अब बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री सेलेब्स के भी बयान आ रहे हैं. हाल ही में रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सरकार के उस फैसले का स्वागत किया, जिसमें सरकार ने 59 चाइनीज ऐप्स को बैन करने का फैसला लिया है. रामायण की सीता ने इंस्टाग्राम पर इस बात की खुशी जाहिर करते हुए कहा- ‘जो करना है वो करो… एक दृढ़ रुख अपनाएं और देश के स्थानीय व्यापारियों और व्यापार का समर्थन करने का समर्थन करें और हमारे दैनिक जीवन से ऐसे पड़ोसियों की उपस्थिति को मिटाने की यात्रा शुरू करें’.

दीपिका चिखलिया नेे अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उस तस्वीर पर लिखा है- पड़ोसियों से प्यार करो… लेकिन जब तक वो एलएसी और एलओसी पास न करे.

आपको बता दें कि रामानंद सागर की रामायण में सीता की भूमिका निभा चुकीं दीपिका चिखलिया इन दिनों घर पर रहकर ही काम कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में घर पर एक एड की शूटिंग की है, जिसके बारे में दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया है. दीपिका ने बताया कि किस तरह उन्हें भी अब धीरे-धीरे इस न्यू नॉर्मल की आदत हो रही है.

First published: June 30, 2020, 10:39 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments