Home Entertainment News जब गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को जीवा से मिलवाने ले गए थे सुशांत,...

जब गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को जीवा से मिलवाने ले गए थे सुशांत, धोनी की बेटी के साथ तस्वीरें Viral


जीवा के साथ सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे. (photo credit: facebook/Sushant Singh Rajput)

सुशांत और अंकिता लोखंडे की भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva Dhoni) के साथ की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput) को 10 दिन से अधिक हो चुके हैं, लेकिन बॉलीवुड में मची उथल-पुथल अभी भी शांत नहीं हो पाई है. एक्टर के निधन को लेकर बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर यूजर्स का अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहा है. एक्टर की आत्महत्या मामले में पुलिस भी जांच में जुटी है और उनसे जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस इस मामले में अभी तक करीब 23 लोगों से पूछताछ कर रही है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अभी तक एक्टर के मैनेजर, क्रिएटिव मैनेजर सिद्धांत पिठानी, कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, अकाउंटेंट, पीआर मैनेजर, नौकरों और कुछ अन्य लोगों से पूछताछ कर चुकी है. इस बीच सुशांत की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

इन्हीं तस्वीरों में से एक तस्वीर है सुशांत की भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva Dhoni) के साथ, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में से एक में सुशांत जीवा के साथ दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जीवा को गोद में लिए दिख रही हैं. सुशांत और अंकिता की ये तस्वीर उन दिनों की है, जब सुशांत महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ की शूटिंग में व्यस्त थे.

ankita lokhande

(photo credit: screen grab from facebook)

इस दौरान सुशांत अक्सर ही धोनी की बेटी जीवा से मिलने जाते थे. ऐसे में वह अंकिता को भी जीवा से मिलाने के लिए लेकर गए थे. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. इन तस्वीरों में जीवा काफी क्यूट लग रही हैं और सुशांत सिंह राजपूत के साथ काफी खुश लग रही हैं. बता दें, सुशांत और अंकिता ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में साथ काम किया था और इसी दौरान यह कपल नजदीक आया था. दोनों के फैंस को भी इनकी जोड़ी खूब पसंद थी, लेकिन सुशांत की बॉलीवुड में एंट्री के बाद दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए.


First published: June 25, 2020, 8:40 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments