Home Entertainment News जब नील नितिन मुकेश से सरनेम को लेकर SRK ने किया था...

जब नील नितिन मुकेश से सरनेम को लेकर SRK ने किया था मजाक, एक्टर ने कही थी ऐसी बात…


शाहरुख खान, नील नितिन मुकेश (फाइल फोटो)

वीडियो में शाहरुख (Shah Rukh Khan) और सैफ अवॉर्ड नाइट को होस्ट कर रहे हैं और इसी बीच शाहरुख खान, नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) से कुछ ऐसा कह देते हैं कि नील बीच में ही उठ कर खड़े हो जाते हैं.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के (Sushant Singh Rajput) बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है. हाल ही में एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने भी बॉलीवुड में अपने सरनेम के चलते भेदभाव को लेकर बड़ी बात कही. एक्टर ने ट्विटर पर अपने एक फैन को रिप्लाई करते हुए कहा कि, सरनेम के चलते उन्हें अच्छी फिल्में मिलने में दिक्कत होती है. रणवीर शौरी के इस खुलासे के बाद अब सोशल मीडिया पर फिल्मफेयर का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शाहरुख और सैफ अवॉर्ड नाइट को होस्ट कर रहे हैं और इसी बीच शाहरुख खान, नील नितिन मुकेश से कुछ ऐसा कह देते हैं कि नील बीच में ही उठ कर खड़े हो जाते हैं.

वीडियो में शाहरुख ऑडियंस में बैठे नील नितिन मुकेश से कहते दिख रहे हैं- ‘तुमसे एक सवाल पूछना है. तुम्हारा नाम नील नितिन मुकेश है. भइया सरनेम कहां है? ये सारे तो नाम हैं. तुम्हारा कोई सरनेम नहीं है क्या? हम सभी का है. ये खान है, मैं खान.’ शाहरुख की यह बात सुन सभी हंस पड़ते हैं.

इस पर जब नील नितिन के बोलने की बारी आती है तो वह कहते हैं- ‘यह बहुत बढ़िया सवाल है. शाहरुख सर और सैफ सर आप दोनों का शुक्रिया, लेकिन क्या मैं अपना अधिकार ले सकता हूं, कुछ बोलने के लिए?” इसके आगे नील कहते हैं, “मुझे लगता है कि यह मेरी बेइज्जती है. यह मेरे लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं है. आपने ध्यान नहीं दिया कि मेरे पिता भी यहीं बैठे हुए हैं.” नील के यह कहते ही सैफ उनसे माफी मांगते हुए सॉरी कहते हैं, लेकिन शाहरुख चुप रह जाते हैं.

इस पर नील कहते हैं- ‘मुझे लगता है, आप दोनों के लिए इस तरह के सवाल करना बेहद गलत है.’ ऑडियंस में बैठे सभी लोगों से माफी मांगते हुए नील कहते हैं कि इसे मैं निजी तौर पर बेइज्जती के तौर पर लेता हूं. मुझे किसी सरनेम की जरूरत नहीं है. मैं अपनी मेहनत के चलते यहां पर सबसे आगे की लाइन में बैठा हुआ हूं.


First published: June 26, 2020, 5:04 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments